लालबाग के राजा की पहली झलक देखिए यहां, आनंद महिंद्रा को पसंद आए भगवान गणेश

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भगवान गणेश की मूर्ति की पहली झलक देखने को मिल रही है. लालबागचा के राजा के दर्शन के लिए अंबानी परिवार से लेकर बड़े-बड़े बॉलिवुड के स्टार्स लाइन में लगते हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

गणेश चतुर्थी के मौके पर हर साल भक्तों में उत्साह देखने को मिलता है. महाराष्ट्र में इसका एक अलग ही आनंद देखने को मिलता है. लाल बाग के राजा की मूर्ति की एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. हमेशा की तरह इस बार भी लोग इंतजार कर रहे हैं. मगर अब इंतज़ार की घड़ी खत्म हुई. इस बार लाल बाग के राजा का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल बाग के राजा की झलक देखने को मिल रही है.

देखें वीडियो

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भगवान गणेश की मूर्ति की पहली झलक देखने को मिल रही है. लालबागचा के राजा के दर्शन के लिए अंबानी परिवार से लेकर बड़े-बड़े बॉलिवुड के स्टार्स लाइन में लगते हैं. यहां कई बड़े नेता दर्शन के लिए पहुंचते हैं। इनका दर्शन बहुत ही सौभाग्यशाली माना जाता है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 60 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को  मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जय गणपति.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: ADG Agra Zone ने रिपोर्ट सौंपी, 24 से ज़्यादा प्रशासनिक कर्मचारियों का ज़िक्र