मंदिर में विशाल अजगर मिलते ही मचा हड़कंप, रेस्क्यू टीम ने पकड़ा, कहा- हो सकते हैं और भी सांप

ये वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) का है, जहां हिंगलाज भवानी मंदिर परिसर में एक विशाल अजगर मिला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो इंटरनेट पर ऐसे हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांपों की प्रजाति में अजगर (Python) एक ऐसा सांप है, जो काफी विशाल और भारी भरकम होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एक मंदिर का है, जहां एक विशाल अजगर मिला है. 

ये वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) का है, जहां हिंगलाज भवानी मंदिर परिसर में एक विशाल अजगर मिला है. वहां के लोगों का कहना है कि ये अजगर मंदिर परिसर में मिला है. अजगर 7 फीट तक लंबा है और इसका वजन 10 किलो है. लोगों का कहना है कि अजगर पाए जाने के बाद वहां के लोग थोड़ा डरे हुए हैं, क्योंकि हर रोज़ में लोगों का आना जाना लगा रहता है ऐसे में वहां पर लोगों को खतरा भी हो सकता है.

देखें Video:

मंदिर में अजगर देखे जाने के तुरंत बाद ही वहां के लोगों ने सांप पकड़ने वाले को सूचना दी. सूचना मिलते ही सांप पकड़ने वाला शख्स वहां पहुंचा और उसने अजगर को पकड़ लिया. अजगर का रेस्क्यू करने वाले शख्स का कहना है कि मंदिर में जहां ये अजगर पाया गया है, वहां पर इसके और भी बच्चे हो सकते हैं.

छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज

Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा
Topics mentioned in this article