प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही लड़की ने दिखाया ऐसा कारनामा, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

Viral Desi Jugaad: वीडियो में एक लड़की प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही ऐसा कारनामा कर दिखाती है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ironing Clothes Using Pressure Cooker: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपनी जरूरत के हिसाब से अजीबोगरीब चीजें बनाकर तैयार कर देते है, जिसका इस्तेमाल देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब देसी जुगाड़ से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में एक लड़की प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही ऐसा कारनामा कर दिखाती है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. 

लड़की ने लगाया तगड़ा देसी जुगाड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की कैसे गर्म प्रेशर कुकर का इस्तेमाल कर के कपड़ों को Iron (स्त्री) कर रही है. लड़की के इस कारनामे को देखकर यकीनन हंसी रोकना पाना मुश्किल है. वीडियो की शुरुआत में लड़की प्रेशर कुकर की सीटी बजते ही उसे इंडक्शन से उठाकर भागते हुए कमरे में पहुंचती है और कुकर की मदद से कमीज को प्रेस करने लगती है. होश उड़ा देने वाले इस जुगाड़ को देखकर लोगों तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कपड़े प्रेस करने का देसी जुगाड़

17 सेकंड के इस वीडियो को X पर @Babymishra_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, प्रिय दीदी जी को दंडवत प्रणाम. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि छह सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्रिएटिविटी को प्रणाम. दूसरे यूजर ने लिखा, Steam press नया अविष्कार, तुरंत पेटेंट लेना चाहिए.

Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार