भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @soulmate_xpress पर शेयर किया गया था, जो जर्मनी में रहने वाले एक भारतीय कपल को समर्पित है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

स्विट्जरलैंड (Switzerland) के एक रेस्तरां में इंडियन आउटफिट पहने वेट्रेस (Waitress) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो, जो भारतीय लोगों के दिलों को जीत रहा है, वीडियो में वेट्रेस सलवार कमीज (salwar kameez) पहने नज़र आ रही हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @soulmate_xpress पर शेयर किया गया था, जो जर्मनी में रहने वाले एक भारतीय कपल को समर्पित है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कौन जानता था कि मुझे स्विट्जरलैंड में भारत का एक हिस्सा मिलेगा जो भारत से भी अधिक भारतीय है? अधिकांश यूरोप में भारतीय रेस्तरां में कदम रखना एक सांस्कृतिक टाइम मशीन की तरह है - समृद्ध परंपराएं और जीवंत सजावट जो कभी-कभी भारतीय भारत से बाहर हो जाती है! 

इंस्टाग्राम वीडियो में डाले गए टेक्स्ट में लिखा है, “जब स्विट्जरलैंड में भारतीय रेस्तरां और वेट्रेस भारत की तुलना में अधिक भारतीय हों.” रेस्तरां खचाखच भरा हुआ है और वेट्रेस ग्राहकों की देखभाल करती नजर आ रही है. जब वेट्रेस ने खुद को रिकॉर्ड होते हुए देखा, तो वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराई और सिर हिलाया.

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, एक अन्य वेट्रेस को भी सलवार सूट पहने देखा जा सकता है. इसके बाद कैमरा भारतीय अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किए गए रेस्तरां को दिखाने के लिए घूमता है. रेस्तरां की एक दीवार पर एक हिंदू देवी का चित्र भी प्रदर्शित किया गया है.

देखें Video:

एक हफ्ते पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. इसके अलावा इसे इंस्टाग्राम यूजर्स से 5 हजार से ज्यादा लाइक और ढेरों कमेंट भी मिल रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर, विपिन ठाकुर ने कहा, “हाहाहा, भारत से भी ज्यादा भारतीय.” दूसरे यूजर ने कहा, "हमने 2 दिन पहले इस रेस्तरां का दौरा किया था और वह वेट्रेस सबसे प्यारी थी." तीसरे ने लिखा, "हे भगवान. सिर्फ साधारण सूट नहीं. वे चमचमाती ड्रेस पहने हुए हैं. मालिकों को अच्छा होना चाहिए.''

Advertisement

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब विदेशियों को भारतीय आउटफिट पहने देखा गया है. पिछले साल, एक जर्मन महिला का नीले रंग की साड़ी, काले ब्लाउज, चूड़ियाँ और झुमके पहने हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में महिला फाल्गुनी पाठक के हिट गाने चूड़ी पर डांस करती दिख रही है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article