कस्टमर ने जबरदस्ती पकड़ लिया हाथ, वेट्रेस ने सिखाया सबक, जमकर मारे लात-घूसे, लोग बोले- ये फीमेल ब्रूस ली है...

वीडियो एक टेबल के पास खड़ी वेट्रेस के साथ शुरु हुआ, जहां दो आदमी बैठे थे. वीडियो में हम उनमें से एक को खड़े होकर वेट्रेस का हाथ जबरन पकड़े हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सेल्फ डिफेंस हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन गया है. क्योंकि, हमलावर आने से पहले कभी भी घोषणा नहीं करते हैं. बुनियादी आत्मरक्षा न केवल आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती है बल्कि आपको बिन बुलाए मुसीबत से बचने में भी मदद करती है. ऐसा ही कुछ एक रेस्तरां में एक वेट्रेस (waitress) के साथ हुआ, जिसने दो ग्राहकों से बचने के लिए मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया, जिन्होंने उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

15 सेकंड का वीडियो एक टेबल के पास खड़ी वेट्रेस के साथ शुरू हुआ, जहां दो आदमी बैठे थे. क्लिप के साथ आगे बढ़ने से पहले, हमने टेबल पर जमा हुई कई खाली नीली बोतलें (बीयर की) देखीं. वीडियो में हम उनमें से एक को खड़े होकर वेट्रेस का हाथ जबरन पकड़े हुए देखते हैं. पहले तो वह तेजी से वहां से हटने की कोशिश करती है लेकिन दूसरी बार पकड़े जाने पर महिला उसके पेट में कई बार मुक्के मारती है. इस बीच, हम दूसरे शख्स को उससे लड़ने का प्रयास करते हुए देखते हैं. वीडियो देखते ही ट्विटर ने इस महिला को "फीमेल ब्रूस ली" का टाइटल दे दिया. वीडियो यहां देखें:

देखें Video:

इंटरनेट वेट्रेस के मार्शल आर्ट कौशल से विशेष रूप से प्रभावित हुआ. हालांकि, ट्विटर के एक वर्ग ने लड़ाई को "फिल्म के सीन से हटकर" और साथ ही "मंचित" करार दिया है. 

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि कुछ फिल्मों से हटकर है, और इसीलिए कुछ मार्शल आर्ट फिल्में इतनी अच्छी लगती हैं क्योंकि वे वास्तविकता को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं, और यही कारण है कि यह वीडियो मंचित है, लेकिन फिर भी अच्छा दिखता है." 
 

Advertisement

Viral: अपने बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई हथिनी

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी