बेशर्म रंग के 100 मिलियन व्यूज़ होने पर गदगद हुए विशाल ददलानी, कहा- "प्यार के लिए शुक्रिया"

सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर कुछ लोग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध कर रहे हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि इस फिल्म में कुछ लोगों को दीपिका के कपड़ों के रंग से दिक्कत है. ख़ैर, इन सबके बावजूद उनका गाना 100 मिलियन व्यूज़ पार कर चुका है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर कुछ लोग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध कर रहे हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि इस फिल्म में कुछ लोगों को दीपिका के कपड़ों के रंग से दिक्कत है. ख़ैर, इन सबके बावजूद उनका गाना 100 मिलियन व्यूज़ पार कर चुका है. देश के मशहूर गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने ट्विटर पर लोगों को शुक्रिया भी कहा है. उन्होंने कहा कि 100 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं आप सभी का शुक्रिया.  

देखें वीडियो

विशाल ददलानी ने ट्वीट कर सबको शुक्रिया कहा है. देखें ट्वीट

तमाम विवादों के बावजूद सोशल मीडिया पर पठान फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में रंग को लेकर काफी विवाद चल रहे हैं. कई संगठनों ने बहिष्कार करने की मामग की है.इन सबके बावजूद फिल्म का प्रमोशन काफी अच्छे से हो रहा है. एक तरफ  दर्शक जहां इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ रहा है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ. इस गाने में दीपिका पादुकोण का बिकिनी अंदाज देखने को मिला. 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold