iPhone नहीं ये है शादी का इनविटेशन कार्ड, डिजाइन देख आप भी खा जाएंगे चकमा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लक्ष्मण वेडिंग कार्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इनविटेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हाल के वर्षों में फैंसी और कस्टमाइज्ड वेडिंग कार्ड ट्रेंड में हैं. इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए विशाखापट्टनम में एक जोड़े ने एक अनोखा iPhone थीम वाला वेडिंग इनविटेशन कार्ड बनाया है, जो अब इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. लक्ष्मण वेडिंग कार्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इनविटेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक खूबसूरत और एकदम हटके वेडिंग इनविटेशन दिखाया गया है, जिसे iPhone जैसा दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक बुकलेट-स्टाइल लेआउट है, इसमें तीन पेज एक साथ चिपके हुए हैं. कवर पेज पर कपल की तस्वीर को 'बैकग्राउंड' के तौर पर दिखाया गया है, बिल्कुल फोन के वॉलपेपर की तरह. फोटो के ऊपर, शादी के समय और तारीख की डिटेल बताई गई है.

इनविटेशन के अंदर के एक पेज पर एक WhatsApp चैट वाला बैकग्राउंड है, जिसमें मज़ेदार तरीके से वेन्यू की डिटेल्स बताता है. इस बीच इनविटेशन के 'बैक कवर' पर एक शानदार कैमरा डिजाइन किया गया है, जो कि 3D-जैसे इफेक्ट के साथ पूरा होता है.

यहां देखें वीडियो

अब तक वीडियो को 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इंटरनेट यूजर्स इस अनोखे डिज़ाइन से बेहद एक्साइटेड हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इन शादी के कार्ड की कीमत के बारे में भी पूछा. एक उपयोगकर्ता ने लिखा, ''जब कोई डिज़ाइनर शादी करता है. मुझे बहुत कमाल का लगता है. दूसरे ने मज़ाक में कहा, ''बहुत महंगा शादी का कार्ड.''

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव में कौन ज्यादा दमदार, देखें हरियाणा का अखाड़ा शाम 7 बजे