रील बनाने के लिए एयरपोर्ट पर ऐसी जगह पर लेटकर महिला ने की अजीब हरकतें, यूजर्स बोले- वायरस हवाईअड्डों तक पहुंच गया

हाल ही में एक वीडियो में एक महिला को हवाई अड्डे (Airport) पर Baggage Carousel के ऊपर लेटे हुए दिखाया गया है, जिसने कंटेंट क्रिएट करने के कारण होने वाली बाधा के मुद्दे पर प्रकाश डाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर वायरल होने की होड़ ने लोगों को उल्टी-सीधी हरकतें करने को मजबूर कर दिया है. लोगों को सोशल मीडिया पर वायरल होने का इस कदर जुनून सवार है कि लोग इसके लिए कहीं भी कुछ भी कर रहे हैं. सार्वजनिक स्थान कंटेंट क्रिएट करने के लिए युद्ध का मैदान बन गए हैं. शांतिपूर्ण आवागमन या सार्वजनिक क्षेत्रों में शांत पलों के दिन तो जैसे खत्म ही हो गए हैं. इंफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर अपने स्मार्टफोन को हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, अपने आस-पास के लोगों को होने वाली असुविधा से बेपरवाह होकर, लापरवाही से कंटेंट बनाकर उसके वीडियो बना रहे हैं.

यह घटना किसी विशेष मंच या स्थान तक ही सीमित नहीं है. चाहे आप भीड़ भरी मेट्रो ट्रेन में बैठे हों, स्थानीय बस में जगह के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हों, या बस एक बिजी सड़क पर चलने की कोशिश कर रहे हों, आपका सामना किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकता है जो वायरल रील के नाम पर आवाजाही को रोक रहा है. स्कूल, कॉलेज और यहां तक ​​कि कार्यालय भी इस घुसपैठ से नहीं बचे हैं. व्यापक "रील-मेनिया" ने इन रोजमर्रा की जगहों को तनावपूर्ण कंटेंट के कभी न खत्म होने वाले चरण में बदल दिया है, जिससे आम लोगों को व्यवधान का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

हाल ही में एक वीडियो में एक महिला को हवाई अड्डे (Airport) पर Baggage Carousel के ऊपर लेटे हुए दिखाया गया है, जिसने कंटेंट क्रिएट करने के कारण होने वाली बाधा के मुद्दे पर प्रकाश डाला है.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो को desimojito नाम के यूजर ने एक्स पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "वायरस हवाईअड्डों तक भी पहुंच गया है." वीडियो वायरल हो गया है और इसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एयरपोर्ट पर ऐसी अजीबोगरीब हरकत करने पर कई लोगों ने महिला की आलोचना की.

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह हवाईअड्डे के सबसे खतरनाक हिस्सों में से एक है, और वह वहां लेटी हुई है. उस पर जुर्माना लगाओ, लाखों का जुर्माना लगाओ. उससे एक उदाहरण बनाओ." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह क्या है? कृपया कम से कम हवाईअड्डे को तो छोड़ दीजिए." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के बाहर आने से हरियाणा चुनाव पर कितना असर? | Haryana Assembly Elections | AAP
Topics mentioned in this article