Viral Video: भैंस को सिंहासन बनकर सवारी कर रहा था कुत्ता, सुनील ग्रोवर ने कहा- शानदार!

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग ख़ूब हंस रहे हैं, साथ ही साथ लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग ख़ूब हंस रहे हैं, साथ ही साथ लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक कुत्ता, भैंस की सवारी कर रहा है. वो बड़े ही शानदार तरीके से भैंस के ऊपर बैठा हुआ है. लोग इसे सिंहासन कह रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता, भैंस के ऊपर बड़े ही आराम से सवारी कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा कि कोई राजा अपनी प्रजा से मिलने जा रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो को लेकर लोग मजे भी ले रहे हैं. इस वीडियो को मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो बहुत पुराना है, मगर अभी भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर करीब 6 लाख 30 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article