Spider Man की तरह दीवार पर बिना किसी सहारे चढ़ती है ये बच्ची, लोग बोले- ‘हर कोशिश में दिखी सफलता की भूख’ - देखें Video

59 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक 7 साल की बच्ची दीवार पर स्पाइडर मैन की तरह चढ़ते हुए नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
S

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे कि ऐसा सच में भी हो सकता है? अभी तक आपने टीवी पर स्पाइडर मैन (Spider Man) को जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी रियल लाइफ में स्पाइडर मैन को देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो एक छोटी सी बच्ची का है, जिसमें वो स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ते हुए दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी एमवी राव ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये बच्चा मेरा गुरु है.' 59 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक 7 साल की बच्ची दीवार पर स्पाइडर मैन की तरह चढ़ते हुए नजर आ रही है. जबकि, वास्तव में ऐसा करना किसी के लिए भी आसान नहीं हो सकता है.

Advertisement

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हर प्रयास में सफलता की भूख दिख रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, जहां चाह, वहां राह.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi Statement On Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली की भावी CM आतिशी LG से मिलते ही क्या बोलीं
Topics mentioned in this article