Live टीवी पर पाकिस्तानी रिपोर्टर के सामने आ गया शख्स, गर्दन पकड़कर किया ऐसा... देखें Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी रिपोर्टर एक शख्स के सामने आने से परेशान हो गया और उसने उसकी गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Live टीवी पर पाकिस्तानी रिपोर्टर के सामने आ गया शख्स.

कुछ साल पहले पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब काफी चर्चा में थे. ईद पर उन्होंने रेलवे स्टेशन पर लाइव रिपोर्टिंग की थी और कैमरे के सामने लोगों के आने की वजह से काफी परेशान हो गए थे. उनका वीडियो खूब पसंद किया गया था. अब फिर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी रिपोर्टर एक शख्स के सामने आने से परेशान हो गया और उसने उसकी गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

जंगल में हुई तेंदुए और अजगर के बीच जंग, हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी पत्रकार कैमरे के सामने रिपोर्टिंग करता है, तभी फ्रेम के सामने एक शख्स आकर खड़ा हो जाता है. जिसके बाद वो गुस्से में उसकी गर्दन पकड़ता है और धक्का दे देता है. पत्रकार गुस्से में शख्स को सामने न आने की चेतावनी भी देता है.

Advertisement

सलमान खान को भीड़ में आया गुस्सा, सेल्फी खींच रहे फैन के साथ किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें VIDEO:

वीडियो में सरकार द्वारा शुरू किए गए एक चिकित्सा अभियान के बारे में बोलते हुए रिपोर्टर को दिखाया जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर यूजर अमन सिंह ने शेयर किया है. जिसके 3 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Google के नए Gemini की क्या हैं खूबियां, इसके आने से फेल हो जाएगा अभी का गूगल ?
Topics mentioned in this article