बाढ़ के पानी में बह गया दो मंजिला मकान, देखें सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई तरह के वीडियो वीडियोज सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इस बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें भयानक बाढ़ में दो मंजिला मकान ढहते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में कुछ दिनों से बारिश (Rain) जमकर कहर बरपा रही है.  कई लोग जहां अबतक अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं कुछ लोग अभी तक भी लापता है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसी वीडियोज भी सामन आ रही है, जिन्हें देख किसी की भी रूह कांप जाएगी. हाल ही में ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले बताजा जा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दो मंजिला मकान देखते ही देखते पानी में समा जाता है.

अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Surya Reddy ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘यह डरावना दृश्य वसुंदरानगर, #तिरुचानूर क्षेत्र का है जहां चित्तूर जिले में भीषण बाढ़ में एक पूरी इमारत बह गई थी. #Buildingwashedaway Stay safe #TirupatiRains #TirupatiFloods #Chitoorfloods. 

यहां देखिए वीडियो-

इस दौरान कई लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों की मदद करने की गुहार लगाई. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पहुंचा वैसे ही यूजर्स ने लोगो की सलामती की दुआ मांगनी शुरू कर दी.  एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में आंध्र प्रदेश के लोग मौसम की मार झेल रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि आंध्र प्रदेश में प्रकृति का तांडव जारी है. इसके साथ ही कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर लोगो की मदद करते हुए भी नजर आए.

आपको बता दें कि इस वक्त आंध्र प्रदेश में लोग भयानक बाढ़ (Flood) का सामना कर रहे हैं, जिस आसानी से ये दो मंजिला मकान का पानी में बह गया, उसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आंध्र प्रदेश में हालात कितने बुरे हैं. सोशल मीडिया पर और भी इसी तरह के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख किसी कोई भी सहम जाएगा.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India