बिना चाकू कैंची काट दी जेब, भीड़ का फायदा उठाकर जेबकतरे ने दिखा दी हाथ की सफाई

वायरल वीडियो में एक शख्स बड़ी ही सफाई से जेब कतरता नजर आ रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

भीड़भाड़ वाले इलाके में अक्सर जेब कटने का डर होता है और इस दौरान कुछ शातिर चोर अपने शिकार पर पैनी नजर बनाए रखते हैं, ताकि मौका मिलते ही वो अपने हाथ की सफाई दिखा सकें. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें चोरों की चोरी करने के नये-नये तरीके हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स बड़ी ही सफाई से जेब कतरता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, लोगों की भीड़ बस में चढ़ने की कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन इस बीच एक जेबकतरा भीड़ का फायदा उठाकर एक यात्री की जेब काट लेता है. जेबकतरा बड़ी ही आराम से अपना हाथ यात्री की जेब में डालकर उसका बटुआ पार कर देता है. यही नहीं उस शख्स को पता ही नहीं चला कि कब उसकी जेब कट भी गई, लेकिन इतिहास है कि चोर जितना भी शातिर हो, वो अपना सबूत छोड़ ही देता है, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सामने खड़े किसी शख्स ने यह वीडियो बनाया होगा, जिसे पहले से ही जेबकतरे पर शक होगा. अब यही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक 1 लाख 55 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे बनाने वाले को भी जमकर कोस रहे हैं. एक शख्स ने लिखा कि, अगर वो वीडियो बनाते हुए ये घटना देख रहा था, तो उसे तुरंत जेबकतरे को पकड़ना चाहिए था.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections