इसे कहते हैं इंसानियत.. सड़क पर पलटा केलों से भरा ट्रक, तो इस तरह राहगीरों ने बढ़ाया मदद का हाथ

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सड़क पर एक केले से भरा वाहन पलट गया. इसके बाद ड्राइवर की मदद के लिए कई लोग आए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
केलों से भरा ट्रक पलटा तो आगे बढ़े मदद के हाथ, देखें video

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर मन खुश हो जाता है और हमें एहसास होता है कि आज भी दुनिया में ऐसे लोग मौजूद हैं जो लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. इसी तरीके का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केलों से भरा एक टेंपो सड़क पर पलट गया और इससे यातायात प्रभावित होने लगा, लेकिन ये सब देखकर कुछ यंगस्टर्स ने आकर किस तरह से टेंपो ड्राइवर की मदद की. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा और लोग उनकी सराहना भी कर रहे हैं.

Advertisement

केलों से भरा टेम्पो पलटा तो आगे बढ़े मदद के हाथ

ट्विटर (X) एक पर @Hatindersinghr3 नाम से बने पेज पर 10 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास का है, जहां पर हजारों केलों से भरा एक टेंपो पलट गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह टेंपो पलटा हुआ नजर आ रहा है और केले पूरी सड़क पर फैल गए हैं, जिससे ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई. लेकिन टेंपो ड्राइवर की मदद करने के लिए कुछ यंगस्टर्स वहां पर पहुंच गए और ड्राइवर की मदद कर केलों को वापस से लोड करवाया.

Advertisement

यूजर्स बोले -प्राउड ऑफ Pujabi's

ट्विटर पर अमृतसर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसे पोस्ट करते हुए लिखा-पंजाब के युवाओं पर गर्व है. कभी भी संकट में दूसरों का फायदा ना उठाएं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक सवा दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोग इन यंग लड़कों की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ ने मजेदार कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा यही शराब होती तो सब लेकर भाग गए होते. वहीं, एक यूजर ने लिखा असली टेस्ट तब होता अगर दारू का ट्रक उलट जाता. वहीं कुछ यूजर्स ने इन बंदों की तारीफ की और लिखा कि इस तरह से मदद का हाथ हम सभी को आगे बढ़ाना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article