कॉन्ज्यूरिंग के 'भूत' की तरह लिफ्ट में चढ़ने लगा ये शख्स, दीदी तो डर गईं लेकिन यूजर्स हुए इंप्रेस

हाल ही में एक शख्स ने कुछ इस अंदाज में अपने टैलेंट से लोगों को चौंका दिया, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. कोई उसे देखकर डरा, तो कोई उसे देखकर इंप्रेस हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

वायरल होने के लिए या फिर सोशल मीडिया पर हिट्स हासिल करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपने टैलेंट जाहिर करने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं मिलता, तब वे इस्तेमाल करते हैं सोशल मीडिया का और अपने टैलेंट को अपने अंदाज में प्रेजेंट करते हैं. उनका ये तरीका किसी को चौंकाता है, तो किसी को पसंद भी आता है. एक शख्स ने कुछ इसी तरह अपने टैलेंट से लोगों को चौंकाने की कोशिश की. उसकी कोशिश इसलिए कामयाब मानी जा सकती है, क्योंकि कोई उसे देखकर डरा, तो कई लोग इंप्रेस भी हुए.

यहां देखें वीडियो

भूत की तरह चलने लगा युवक

इंस्टाग्राम हैंडल आदित्य क्रेजी बोन्स ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, 'मैं लिफ्ट कैसे यूज करता हूं.' खुद को बोन ब्रेकर बताने वाला ये शख्स लिफ्ट के पास पहुंचता है और अचानक ब्रिज पोज में झुक जाता है और आगे बढ़ने लगता है. उस युवक की ऐसी चाल देखकर हॉलीवुड मूवी के घोस्ट की याद आती है. आसपास वाले भी उसे देखकर चौंक जाते हैं, लेकिन युवक बेधड़क आगे बढ़ता है. उसी तरह ब्रिज पोज में झुके-झुके ही लिफ्ट में घुसता है. कांच के गेट वाली लिफ्ट में वो इसी अंदाज में वो फ्लोर चुनता है, जहां उसे जाना है और उसके बाद फ्रेम में वेव करता हुआ नजरों से ओझल हो जाता है.

Advertisement

दीदी डर गईं

इस बोन ब्रेकर का स्टाइल देखकर बहुत से लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये तो गजब का टैलेंट है.' एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया कि, 'भाई ऐसे लिफ्ट न पकड़ की लोग डर के मारे दुनिया से ही लिफ्ट हो जाएं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'भाई रॉक्ड और दीदी शॉक्ड.' दरअसल, युवक को अचानक ऐसे चलते देखकर पीछे खड़ी युवती डर जाती है. उसे ही ध्यान में रखते हुए ये कमेंट किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS