बत्तख के बच्चों को परेशान कर रहा था कौआ, जैसे ही पास आया, मां ने ऐसे सिखाया सबक - देखें Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बत्तख के बच्चों को एक कौआ परेशान करते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन मां बत्तख ने फिर कैसे कौए को सबक सिखाया ये देखकर आप भी बत्तख की तारीफ करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
बत्तख के बच्चों को परेशान कर रहा था कौआ, जैसे ही पास आया, मां ने ऐसे सिखाया सबक

मां से बड़ा दुनिया में कोई दूसरा रिश्ता नहीं होता. बच्चे चाहे जैसे भी हों मां हर हाल में उनका साथ देती है और उनकी रक्षा करती है. खुद को तकलीफ देकर भी मां अपने बच्चों की हर परेशानी को दूर करती है. फिर चाहे वो इंसान हों या जानवर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बत्तख के बच्चों को एक कौआ परेशान करते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन मां बत्तख ने फिर कैसे कौए को सबक सिखाया ये देखकर आप भी बत्तख की तारीफ करेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बत्तख अपने बच्चों को सड़क पर लेकर टहल रही है. बच्चे मां के पीछे-पीछे लाइन से चल रहे हैं. लेकिन इस बीच कुछ दूर बैठे कुछ कौवों में से एक कौआ बत्तख के बच्चों के पीछे पड़ जाता है और उन्हें बार-बार परेशान करता है. ये देख मां बत्तख को गुस्सा आ जाता है और कौए को अच्छा सबक सिखाती है. फिर कौआ अपनी जान बचाकर वहां से भागता है.

देखें Video:

वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो से हम सभी को सबक मिलता है कि बिना वजह कभी किसी को परेशान नहीं करना चाहिए. वीडियो को unilad नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को 54 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स ने इस पर रिएक्शन देते हुए बत्तख मां को बहादुर बताया है तो किसी ने इसे ममता की ताकत कहा है.

"लोगों को हिंदू-मुसलमान की फिक्र, देश के बारे में नहीं सोचते": NDTV से बोले महमूद असद मदनी

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय