मार्केट में आया डरावना खोपड़ी वाला पिज्जा, लोग बोले- अरे बाबा रे ये क्या किया

सोशल मीडिया पर ‘स्कल पिज्जा’ वायरल हो रहा है, जिसे खाने की तो छोड़िए, देखने तक से रीढ़ की हड्डी में सिहरन दौड़ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

अगर आप पिज्जा खाने के शौकीन है और उसे देखकर मुंह में पानी आ जाता है, तो इस वीडियो को जरूर देखिएगा. हो सकता है इसे देखने के बाद आप पिज़्ज़ा खाना ही छोड़ दें. दरअसल, हैलोवन करीब आ रहा है और डरने-डराने के लिए लोग नई-नई तरकीब इजात कर रहे हैं. इसके लिए तरह तरह के कॉस्ट्यूम और सजावट से लेकर फूड्स पर भी एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर ‘स्कल पिज्जा' वायरल हो रहा है, जिसे खाने की तो छोड़िए देखने तक से रीढ़ की हड्डी में सिहरन दौड़ जाएगी. हालांकि, इस अजीबोगरीब पिज्जा को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि, आखिर इसे बनाया ही क्यों?

यहां देखें वीडियो

मार्केट में आया स्कल पिज़्ज़ा 

स्कल पिज्जा के वीडियो Foodie_cacroaches अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन पर लिखा है, 'कपाल पिज्जा, एक डरावनी खुशी.' वीडियो में सबसे पहले एक स्ट्रीट फूड का स्टॉल नजर आता है, जिस पर ‘पिज्जा स्कल' लिखा है. उसके बाद खोपड़ीनुमा पिज्जा को डीप फ्राई किया जाता है और उस पर लाल रंग का सॉस लगाया जाता है. फिर आंख और मुंह बनाने के लिए मेयोनीज का यूज किया जाता है और खोपड़ीनुमा पिज्जा डरावने आर्ट का रूप ले लेता है. वीडियो के कैप्शन के अनुसार, ये पिज्जा बिलासपुर में 100 रुपए में मिल रहा है.

Advertisement
Advertisement

लोग बोले - खोपड़ी पिज़्ज़ा 

इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने वाले तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने जहां हैलोवीन के कारण इस आर्ट की तारीफ की वहीं अधिकतर लोगों को यह पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, 'पिज्जा कहां है इसमें.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसको कौन खाएगा, इतना डरावना लग रहा है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'आखिर इस भेजाफ्राई की क्या जरूरत है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold