ग्रेट वॉल ऑफ चाइना बना दादर स्टेशन, भारी भीड़ को देखकर लोगों को आई मुंबई लोकल की याद

यह वीडियो दुनिया के सात अजूबों में शुमार 'द ग्रेट वॉल ऑफ चाइना' का है, जहां लोगों की उमड़ती भीड़ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को मुंबई के लोकल की याद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले तक माउंट एवरेस्ट से जुड़ी कुछ तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही थीं, जिसमें पर्वतारोहियों का भयंकर ट्रैफिक देखते ही बन रहा था, जिसे देखकर यह अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल हो रहा था कि, तस्वीरें दुनिया के सबसे ऊंचे पर्वत शिखर माउंट एवरेस्ट की हैं, ना कि किसी चौक-चौराहे की. इसी कड़ी में एक बार फिर ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपको खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो दुनिया के सात अजूबों में शुमार 'द ग्रेट वॉल ऑफ चाइना' का है, जहां लोगों की उमड़ती भीड़ हैरान कर रही है.

ग्रेट वॉल ऑफ चाइना में उमड़ी भारी भीड़ (Huge Crowd Spotted At Great Wall Of China)

वीडियो में ग्रेट वॉल ऑफ चाइना में इस खचाखच भीड़ को देखकर हैरानी होना लाजिमी है. इस भीड़ को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों को मुंबई के लोकल की याद आ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Madan_Chikna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये चाइनीज लोगों ने ग्रेट वाल ऑफ चाइना को भी दादर स्टेशन बना कर रखा है.' वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहते हुए खूब मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

मुंबई लोकल की याद दिला रहा है यह वीडियो (Great Wall Of China Viral Video)

महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 21 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कितनी बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए पहुंचे हुए हैं, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. यही वजह है कि, भीड़ को देखकर यूजर्स इसकी तुलना मुंबई के सबसे व्यस्त दादर स्टेशन से कर रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'मुंबई लोकल लग रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यही उनका दादर है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'तोड़ दो..गिरा दो दीवार को.' चौथे यूजर ने लिखा, 'भीड़ देखकर मुझे लगा केदारनाथ है.' पांचवें यूजर ने लिखा, 'धरती पर अब बोझ बढ़ गया है, खासकर एशिया में.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा