SUV कार के अंदर फंसे जंगली भालू को निकालने के लिए पुलिस ने लगाया गजब का जुगाड़, लोगों ने कहा- घुसा कैसे

वीडियो में एक काले रंग का भूखा जंगली भालू खाने की तलाश में एक एसयूवी कार में घुसता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल वो गाड़ी में फंस जाता है, जिसे बाहर निकालने के लिए पुलिस गजब का जुगाड़ लगाती नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एसयूवी कार में फंसा जंगली भालू, पुलिस ने इस तरह निकाला बाहर

अक्सर जंगली जानवरों को खाने की तलाश में रिहायशी इलाकों में घुसते देखा जाता है. इस दौरान कई बार जानवर अपनी सुरक्षा के चलते इंसानों पर हमला भी कर देता है. यूं तो जानवर इंसान से डरते हैं और इंसान जानवरों से. इंटरनेट पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर कभी हैरानी होती है, तो कभी कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक काले रंग का भूखा जंगली भालू खाने की तलाश में एक एसयूवी कार में घुस जाता है, आगे जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए. 

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

कार में फंसा भालू 

यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का बताया जा रहा है, जहां एक काले रंग का भूखा जंगली भालू खाने की तलाश में एक एसयूवी कार में घुसता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल वो उसमें ही फंसकर रह जाता है. दरअसल, अमेरिका के नवादा में लेक टाहो इलाके में कार में फंसे भालू की खबर पुलिस को दी गई. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस इस सोच में पड़ गई कि, आखिर कार में घुसे भालू को बाहर निकाले कैसे? वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, कैसे पुलिस गजब का जुगाड़ लगाकर भालू का बाहर निकाल ही लेती है.

Advertisement

पुलिस ने सही सलामत भालू को निकाला बाहर

कार में फंसे भालू को बाहर निकालने के लिए पुलिस कार के दरवाजे के हैंडल से एक लंबी रस्सी बांध देते हैं और फिर थोड़ी दूर जाने के बाद उसे तेजी से खींच लेते है, जिसके चलते कार का दरवाजा खुल जाता है और भालू वहां से तेजी से दौड़ लगा लेता है. इस वीडियो को ट्विटर पर 29 मई को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और पुलिस के काम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
 

Advertisement

ये भी देखें-सारा अली खान उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज