नहीं देखी होगी बिल्ली और मुर्गे की ऐसी लड़ाई, इस तरह चिकन की जोड़ी ने की बिल्ली की खटिया खड़ी

एक वीडियो इन दिनो मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली मुर्गे से लड़ने के लिए अकेली ही आ जाती है और जैसे ही बिल्ली मुर्गे पर भारी पड़ने लगती है तो एक अन्य मुर्गी आकर उसे पटकनी दे देती है और बिल्ली को वहां से चलता कर देती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

जानवरों के बीच लड़ाई के आपने कई सारे वीडियो देखें होंगे. जिसमें दो जानवर या तो खाने के लिए या फिर किसी और चीज के लिए लड़ते नज़र आते हैं. इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली मुर्गे से लड़ने के लिए अकेली ही आ जाती है और जैसे ही बिल्ली मुर्गे पर भारी पड़ने लगती है तो एक दूसरी मुर्गी आकर उसे पटकनी दे देती है और बिल्ली को वहां से चलता कर देती है. आइए आपको भी दिखाते हैं बिल्ली और मुर्गे की दिलचस्प लड़ाई का वायरल विडियो.

कैट-चिकन की फाइट

ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से चिकन और कैट की फाइट का ये वीडियो शेयर किया और लिखा- चिकन सॉलिडेरिट. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सफेद और काले रंग की एक बिल्ली मुर्गे से लड़ने के लिए आती है. दोनों एक दूसरे की आंख में घूरकर देखते हैं. इस बीच बिल्ली मुर्गे को झपट्टा मार देती है. ये देख दूसरी मुर्गी तेजी से उसके पास पहुंचती है और बिल्ली को वहां से भगा देती है. हालांकि, वो बिल्ली दोबारा अटैक करने के लिए आती है. लेकिन मुर्गियों की ये जोड़ी उसे उसकी खटिया खड़ी कर देती है. सोशल मीडिया पर कैट और चिकन के बीच की एक फाइट बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

36 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तो वहीं यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'मुर्गियों पर कभी हमला न करें ! वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि' ये एक दूसरे की दोस्ती के लिए बने है.' एक और नेटिजन ने कमेंट करते हुए लिखा है यह तो भूखी बिल्ली दिख रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?