पहाड़ से फूट पड़ा झरना, लग गया लंबा जाम, तभी ट्रक वाले ने किया ऐसा काम, गाड़ी से निकल नाचने लगे लोग

एक तरफ झरने से गिर रहा पानी और दूसर दूसरी तरफ ट्रक का हॉर्न…वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक वाले ने लड़कों के लिए अलग ही वाइब सेट कर दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी देओल के तगड़े फैन इस ट्रक वाले ने बीच सड़क पर बना दिया माहौल

Bikers Dance On Truck Horn: अक्सर राह चलते आपने देखा होगा कि जब सड़क से कोई ट्रक गुजरता है तो उसके एक हॉर्न से छोटी से लेकर बड़ी गाड़ी तक हर कोई उसे साइड दे देता है. अन्य गाड़ियों की तुलना में ट्रक का सायरन कुछ ज्यादा ही तेज होता है, जो सड़क से गुजरते समय अपने एक हॉर्न से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. हाल ही में एक ऐसे ही ट्रक के हॉर्न से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे आप बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाएंगे.

ट्रक के हॉर्न ने बना दिया माहौल

इंस्टाग्राम पर वायरल इस जबरदस्त वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर ट्रैफिक रूका हुआ है. इस बीच बाइकर्स का एक झुंड वहां गिरते झरने के पानी में इंजॉय कर रहा है, तभी अचानक से एक ट्रक आकर वहां रुकता है, जिससे बाइक राइडर्स एक बार और कह कर हॉर्न बजाने की मिन्नतें कर होते हैं. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, ट्रक का हॉर्न सनी देओल के फेमस सॉन्ग '(मैं जट्ट यमला पगला' का है, जिसकी धुन पर लड़के बीच सड़क पर अपने एनर्जेटिक डांस से बेहद कमाल की वाइब बनाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने ली मौज

एक तरफ झरने से गिर रहा पानी और दूसर दूसरी तरफ ट्रक का हॉर्न…वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक वाले ने लड़कों के लिए अलग ही वाइब सेट कर दी है. इस रील को इंस्टाग्राम पर @__pranavdivekar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 13 लाख 74 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'आदमी क्या है, वो जो हर छोटी चीज पर खुश हो जाएं.' दूसरी यूजर ने लिखा, 'इन लड़कों ने तो सच में वाइब बना दी.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन लड़कों ने अपनी ट्रिप को यादगार बना लिया.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत