प्राण जाए तो जाए पर टशन न जाए...बाढ़ के पानी में फंसे बाइक सवार का तंबाकू खाते वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिया पर काफी तेजी से बह रहे बारिश के पानी में फंसा बाइक सवार मावा यानी जर्दा सुपारी खाता दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मानसून में कई राज्यों में हो रही मूसलाधार बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. कई शहरों में बाढ़ जैसे डरावने हालात बने हुए हैं. इस बीच कुछ ऐसे वाकए सामने आ जाते हैं जो डर और घबराहट के साथ ही मनोरंजन का मसाला भी मुहैया करा देते हैं. सोशल मीडिया पर गुजरात के एक शहर का बताया जा रहा ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिया पर काफी तेजी से बह रहे बारिश के पानी में फंसा बाइक सवार मावा यानी जर्दा सुपारी खाता दिख रहा है.

पुलिया के दोनों और जुटी बेबस लोगों की भीड़

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वैशाली मकवाणा 16 नाम के अकाउंट से पोस्ट वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बाढ़ में फंसे बाइक सवार को बचाने के लिए पुलिया के दोनों और खड़ी लोगों की भीड़ बेबस महसूस कर रही है. वहीं, बाइक सवार आराम से अपनी हथेलियों को मलकर खाने के लिए तंबाकू का मसाला तैयार कर रहा है. वीडियो पर 'मावा लवर' और गुजराती भाषा में 'जान जाए तो जाए पर मावा न जाए' लिखा हुआ है.

यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

बाढ़ में फंसा बाइक सवार बचा या नहीं?

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि भीड़ में ज्यादातर लोग बाढ़ में फंसे बाइक सवार का वीडियो बना रहे हैं. वहीं, कई लोग रेस्क्यू करने वालों का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, वीडियो किस शहर का है ये साफ नहीं हो पाया है. वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वहीं लाखों व्यूअर्स ने इस वीडियो को पसंद किया है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स जानना चाह रहे हैं कि बाढ़ में फंसा बाइक सवार बचा या नहीं? हालांकि, ज्यादातर यूजर्स ने उसके मावा खाने की कोशिशों का जमकर मजाक उड़ाया.

Advertisement

वीडियो देख कंफ्यूज दिखे यूजर्स

इसके अलावा कई यूजर्स ने वायरल वीडियो पर तमाम तरह के फनी कमेंट भी किए. कई लोगों ने पीड़ित के साथ सहानुभूति दिखाई तो कई लोगों ने उसे बेवकूफ बताते हुए तंज कसे. कुछ लोगों ने लिखा कि, डर के मारे वह मावा खाने लगा, तो यूजर्स के एक ग्रुप का कहना है कि मावा खाकर शायद वह कोई कमाल करेगा. कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स ने भगवान द्वारकाधीश से उस शख्स की जान बचाने की गुहार भी लगाई है. वहीं कई यूजर्स ने मौत के सामने बिना डरे मावा खाते देखकर उसकी हिम्मत को सलाम भी किया है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ
Topics mentioned in this article