बर्थडे पार्टी में आंटी का हो गया पोपट, वीडियो बनाने के चक्कर में गिरी धड़ाम, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग फोटो और वीडियो खींचने के चक्कर में कई बार इतना बिजी हो जाते हैं, कि उन्हें आसपास की चीजें भी नहीं दिखती और फिर वह अपना ही पोपट कर लेते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
वीडियो बनाने के चक्कर में धड़ाम से गिरी आंटी

इंटरनेट पर आए दिन ऐसी फनी चीजें वायरल होती है, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते  हैं. कभी कोई अचानक से गिर जाता है या कोई ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर कोई भी ठहाके लगाने लगेगा. ऐसे वीडियो देखने में आपको हमको मजा भी बहुत आता है, तो चलिए आज हम आपको दिखाते आंटी जी का ऐसा वीडियो, जो वीडियो बनाने में इतना मगन हो गईं कि पीछे रखे फायर लैंप को ही नहीं देखा और धड़ाम से गिर गई.

देखें Video:

आंटी जी जरा संभल के 

इंस्टाग्राम पर ielts.wale नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा बेबी कार में बैठकर एंट्री कर रहा है. इस दौरान कुछ लोग उसके ऊपर नोटों की बारिश कर रहे हैं, तो नीले रंग की साड़ी पहने एक आंटी उसका वीडियो बना रही हैं. जैसे-जैसे बच्चा आगे बढ़ता है आंटी पीछे-पीछे बढ़ती जाती हैं और देखती भी नहीं है कि पीछे एक फायर लैंप रखा हुआ है और उससे टकराकर सिर के बल धड़ाम से गिर जाती हैं. हालांकि, उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई और वक्त रहते वो संभल गईं, नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

Advertisement

यूजर बोले ज्यादा ड्रामा करने का नतीजा 

सोशल मीडिया पर इस बच्चे की एंट्री से ज्यादा आंटी को गिरने पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और इस वीडियो को 2 लाख 76 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोई इसे ड्रामा कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि इस तरह पैसों की बर्बादी करने से अच्छा कि गरीब बच्चों को खाना खिला दो. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आंटी जी आगे पीछे तो देख लीजिए. वहीं, कुछ लोग इस वीडियो के अगेंस्ट भी बोलते नजर आए और लिखा कि इस तरीके के वीडियो शेयर नहीं करने चाहिए, इससे उस इंसान के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है और कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने से अच्छा था कि आप जाकर उन आंटी को संभाल लेते.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर