नई गाड़ी के पीछे बंदे ने लगाया ऐसा स्टीकर, लोग बोले- भैंस को क्रेडिट देना नहीं भूला भाई

हाल ही में एक कार का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लगा एक स्टीकर इन दिनों लोगों के चेहरे पर खिली मुस्कान की वजह बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

अक्सर लोग जब कभी नई गाड़ी खरीदते हैं, चाहे वो 2 व्हीलर हो या 4 व्हीलर, तो सबसे पहले उसे अपने हिसाब से सजाते या फिर उस पर कुछ लिखवाते हैं. आपने राह चलते ऐसी कई गाड़ियां तो देखी ही होंगी, जिसमें कभी कोई मैसेज, तो कभी कोई शायरी लिखी होगी, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है. हाल ही में एक ऐसी ही कार का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लगा एक स्टीकर इन दिनों लोगों के चेहरे पर खिली मुस्कान की वजह बन रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जो इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, एक शख्स ने अपनी नई कार का श्रेय किसी ओर को नहीं बल्कि अपनी भैंस को दिया है. इसके लिए शख्स ने कार के पीछे भैंस का एक अनोखा स्टीकर भी लगाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सफेद रंग की सुजीकी एस-क्रॉस सड़क पर ट्रैफिक के बीच खड़ी हुई है. इस गाड़ी के पीछे लिखा है, 'भैंस की देन' इतना ही नहीं, नीचे एक भैंस का स्टीकर भी लगा हुआ है, जिस पर रान लिखा हुआ है. कुल मिलाकर इस शख्स ने नई गाड़ी लेने का पूरा क्रेडिट अपनी भैंस को दिया है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @sspsaddampatel नाम के अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यही नहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भैंस बेच के या दूध बेच के खरीदी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या मतलब पूरी भैंस बेच दी.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दूध बेचकर लिया है भाई ने.' चौथे यूजर ने लिखा, 'किसी के जीवन को महत्व देना इतना आसान भी नहीं होता.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?