दो डॉक्टरों ने अनोखे अंदाज़ में मिलकर गाया देवानंद का पॉप्युलर सॉन्ग ‘आजा पंछी अकेला है...’, वायरल हुआ Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो डॉक्टर अनोखे अंदाज़ में गाना गा रहे है. बोल है ‘आजा पंछी अकेला है’. वीडियो में दिखाई दे रहे डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया दोनों ही चंडीगढ़ से हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दो डॉक्टरों ने अनोखे अंदाज़ में मिलकर गाया देवानंद का पॉप्युलर सॉन्ग ‘आजा पंछी अकेला है...’

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो डॉक्टर अनोखे अंदाज़ में गाना गा रहे है. बोल है ‘आजा पंछी अकेला है'  जो पुराना तो है लेकिन एक बेहद खूबसूरत गीत है. वीडियो में दिखाई दे रहे डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया दोनों ही चंडीगढ़ से हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद से ही ये दोनों डॉक्टर सुर्खियों में आ गए है. खास बात ये है कि इसमें दो अलग-अलग डॉक्टरों ने एक ही गाने को अलग-अलग अंदाज में गाया है. जहां डॉ अबरोल ने क्लासिक अंदाज में यह गाना गाया तो वहीं डॉ सैकिया ने गाने के बोल में मजाकिया बदलाव किए और अपने नटखट अंदाज में इसे गाया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एक ऐसे शहर से होने पर गर्व होता है जहां हर कोई चीजों को अपने तरीके से लेता है. खास बात ये है कि डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया कोरोना जैसी महामारी का खुशदिली से सामना कर रहे हैं.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो में डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया द्वारा गाया गया ‘आजा पंछी अकेला है' जो 1957 की फिल्म ‘नौ दो ग्यारह' का गाना है. जिसका म्यूज़िक दिया है एस डी बर्मन ने और इसके बोल लिखे है मजरूह सुल्तानपुरी ने. इस गीत को मोहम्मद रफी और आशा भोंसले ने अपनी आवाज दी है. इस फिल्म में देव आनंद और कल्पना कार्तिक लीड रोल में थे.

Advertisement

ये वीडियो एक फेसबुक यूजर सुप्रीत धीमन ने पोस्ट किया है. अब तक इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. सोशल मीडिया पर लोग डॉ रमन अबरोल और डॉ बिमान सैकिया के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और एक यूजर ने कहा, ‘मैं मुस्कुरा रहा था और पूरे रास्ते गाते-गाते जा रहा था'. एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘यह वीडियो वायरल हो रहा है! वास्तव में, यह वर्तमान समय में सबसे पावरफुल स्ट्रेस बस्टर है'. कई यूजर्स को इनकी जुगलबंदी काफी पसंद आई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार