टीचर को गोद में उठाया Kiss किया, शिक्षक और छात्र के रोमांटिक फोटोशूट पर बवाल, वायरल तस्वीरें देख भड़के लोग

डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, "फोटोशूट" एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और टीचक मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल से हैं. और छात्र 10वीं कक्षा का है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

एक टीचर और उसके एक स्टूडेंट की साथ में फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिस पर बवाल हो गया है. यूजर्स ने टीचर और स्टूडेंट के इस फोटोशूट पर नाराजगी ज़ाहिर की है. डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, "फोटोशूट" एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और टीचक मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल से हैं. और छात्र 10वीं कक्षा का है. तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रहा है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है. फोटो कोलाज को अमित सिंह राजावत ने एक्स पर पोस्ट किया था.

अमित सिंह राजावत ने अपने पोस्ट में कहा, "एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं."

Advertisement

उन्होंने यह भी बताया कि छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज कर शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की मांग की है.

Advertisement

वायरल हुई तस्वीरों में टीचर और स्टूडेंट की पहचान उजागर नहीं की गई है. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं आईं हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है." दूसरे ने कहा, "शिक्षक व्यावहारिक रूप से अपने छात्र को प्यार करने की मुद्रा में प्रशिक्षित कर रहा है."

Advertisement

एक यूजर ने सवाल किया कि फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है, उन्होंने कहा कि "इसमें कुछ भी गलत नहीं है" और अगर कार्रवाई करनी है तो "दोनों को दंडित किया जाना चाहिए". डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और कुछ पूछताछ की. अधिकारी ने आउटलेट को बताया कि वह उचित पूछताछ किए बिना कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हमारी कोशिश दुनिया में शांति बहाल करने की: NDTV से बोले जयशंकर