यूक्रेन की सेना में भर्ती होने के लिए लाइन में खड़ा 80 साल का यह बुजुर्ग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

यूक्रेन की सेना में (Ukrainian army) शामिल होने के लिए लाइन में खड़े एक बुजुर्ग की तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में बुजुर्ग शख्स बैग लिए खड़ा है, जो सेना में शामिल होने के लिए तैयार है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
यूक्रेन की सेना में भर्ती होने के लिए लाइन में खड़ा 80 साल का यह बुजुर्ग

यूक्रेन और रूस (Ukraine and Russia) के बीच बढ़ते तनाव के बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन के नागरिकों की दिल झकझोर देने वाली तस्वीरों (photos of Ukrainian citizens) की भरमार है. यूक्रेन (Ukraine) में एक मेट्रो स्टेशन पर कपल के अलविदा कहने की वायरल तस्वीर से लेकर, एक पिता और बेटी के रोने और एक-दूसरे को गले लगाने तक, दृश्यों ने लोगों को चौंका दिया है. वहीं, अब यूक्रेन की सेना में (Ukrainian army) शामिल होने के लिए लाइन में खड़े एक बुजुर्ग की तस्वीर वायरल हो रही है. कैटरीना युशचेंको द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में एक बुजुर्ग शख्स बैग लिए खड़ा है, जो सेना में शामिल होने के लिए तैयार है. उनके बैग में मौजूद सामग्री निश्चित रूप से आपकी आंखों में आंसू ला देगी.

देखें Photo:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “किसी ने इस 80 वर्षीय बुजुर्ग की एक तस्वीर पोस्ट की, जो सेना में शामिल होने के लिए दिखा, उसके साथ 2 टी-शर्ट, पैंट की एक जोड़ी, एक टूथब्रश और दोपहर के भोजन के लिए कुछ सैंडविच के साथ एक छोटा सा बैग था. उन्होंने कहा, कि वह अपने पोते-पोतियों के लिए ऐसा कर रहे थे.”

Advertisement

तस्वीर को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं. लोग अपने देश के लिए बहादुर बुजुर्ग के प्यार की तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. 

Advertisement

डरावना वीडियो : गगनचुंबी इमारत से टकराया खिड़कियां साफ करने वालों का प्लेटफॉर्म

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल