5 नहीं अब एक साथ 6 उंगलियों से खेल सकते हैं मोबाइल गेम, वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले ये तो 'गॉड मोड' है

अगर आप भी गेमिंग के शौकीन हैं, तो जाहिर है दुश्मन को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक देते होंगे. जरा सोचिए कि इस काम के लिए आपको पांच की जगह एक साथ छह उंगलियों का सहारा मिल जाए तो क्या होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
लिंक्डइन पर सामने आया अनोखा गेमिंग.

मोबाइल पर गेम खेलने का शगल तेजी से बढ़ रहा है. एक गेम में डूबने के बाद गेमिंग के शौकीनों को पता ही नहीं चलता कि वो कब और कितनी देर से गेम खेल रहे हैं. हर टेस्ट, हर जनरेशन के लोगों के लिए मोबाइल पर गेम्स मौजूद हैं. आप भी अगर गेमिंग के शौकीन हैं, तो जाहिर है दुश्मन को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक देते होंगे. जरा सोचिए कि इस काम के लिए आपको पांच की जगह एक साथ छह उंगलियों का सहारा मिल जाए तो क्या होगा. आप इसे नामुमकिन मत समझिए, क्योंकि ये संभव है. खासतौर से एक वायरल वीडियो देखने के बाद आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा. पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

गॉड मोड में गेम ऑन

किसी भी मोबाइल पर गेम खेलने के लिए अंगूठे और उंगलियों का ज्यादा उपयोग होता है, ताकि एक सेकंड से भी कम समय में कमांड दिया जा सके. अब जरा सोचिए कि ये कमांड देने के लिए आपको छह उंगलियों का सहारा मिल जाए, तो आप को उस गेम का ओजी बनने से कौन रोक सकता है. लिंक्डइन पर एआई नाम के एक अकाउंट से ऐसा ही वीडियो शेयर हुआ है, जिसे कैप्शन दिया गया है, बिना पकड़े गए, गॉड मोड पर कंप्यूटर गेम खेलने का तरीका. इसमें एक चिप की मदद से मोबाइल पर छह अलग-अलग चीजों को ऑपरेट किया जा रहा है, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को आसान और फुर्तीला बना रही हैं.

क्या होता है गॉड मोड

मोबाइल गेम वालों की दुनिया में गॉड मोड का मतलब होता है गेमिंग का ऐसा चीट कोड, जो गेम खेलने के लिए कोई भी सुविधा या रिसोर्स हो सकता है. वीडियो में दिखाए गए सिस्टम में ऐसी ही एक यूनिक चिप है, जो मोबाइल गेमिंग के एक्सपीरियंस को अलग ही लेवल पर ले जा रही है, जिसे देखकर लगता है कि एआई प्लेयर्स के आने वाले दिनों में गेमिंग का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा डिफिकल्ट, थ्रिलिंग और एडवेंचरस हो सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article