VIDEO: दिवाली शॉपिंग पर जाने से पहले देख लें बाजारों का हाल, भगदड़ जैसे हो रहे हैं हालात

Diwali Shopping Video: अगर आप भी दिवाली पर शॉपिंग करने जा रहे तो जाने से पहले दिल्ली के सदर बाजार का यह वीडियो जरूर देख लें, जिसमें लोगों को आपस में धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

दिवाली से पहले वायरल हुआ सदर बाजार का वीडियो

Sadar Bazaar Delhi Crowd Before Diwali Video : दिवाली से पहले बाजारों में खरीदारों की भीड़ बढ़ चुकी है. यूं तो हर शहर-गांव में लगभग ऐसा ही नजारा इन दिनों देखने को मिल रहा है, लेकिन दिल्ली के बाजारों में जिस तरह की रौनक देखने को मिल रही है, उसे देखकर शायद आपकी भी सांसें फूल सकती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के सदर बाजार का बताया जा रहा है, जहां बाजार में उमड़ी भारी भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में अगर आप भी दिवाली पर शॉपिंग करने जा रहे तो जाने से पहले दिल्ली के सदर बाजार का यह वीडियो जरूर देख लें, जिसमें लोगों को आपस में धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

सदर में भीड़ का गदर

दिवाली का पर्व नजदीक आते ही दिल्ली के बाजारों में रौनक लौट आई है. खासकर सदर बाजार, जहां की भीड़ ने इस बार तो सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हर साल की तरह इस बार भी लोग अपने परिवार और दोस्तों के लिए दिवाली की खरीदारी करने के लिए उमड़ पड़े हैं. हाल ही सदर बाजार के एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे लोग एक-दूसरे को धक्का-मुक्की करते हुए अपने मनपसंद सामान की तलाश में जुटे हैं. इस भीड़-भाड़ में कई दुकानदार भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं. रंग-बिरंगे दीयों, रौशनियों, मिठाइयों और पटाखों की दुकानों के बीच यह नजारा वाकई अद्भुत है.

इतनी भीड़ कि भगदड़ जैसे हालात

इस बार की दिवाली पर बाजारों में रौनक के साथ-साथ एक अलग ही ऊर्जा महसूस हो रही है. हर ओर खुशियों का माहौल है और लोग अपने-अपने तरीके से इस पर्व को मनाने की तैयारी कर रहे हैं. यदि आप भी इस दिवाली पर खरीदारी करने का सोच रहे हैं, तो सदर बाजार का यह वीडियो देखना न भूलें. इस वीडियो में आपको बाजार की हलचल, लोगों की चहल-पहल और उत्सव का माहौल देखने को मिलेगा, लेकिन यह नजारा तो डरा भी रहा है.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस