फरारी ही फरारी, बेंगलुरु की सड़कों पर दिखी इन कार की भरमार, यूजर्स ने लिए मजे

वीडियो में सबसे महंगी गाड़ियों में शामिल फरारी की लंबी कतार बेंगलुरु के सड़कों पर नजर आ रही हैं. अलग-अलग रंगों की इतनी सारी फरारी गाड़ियों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर लोग दंग हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बेंगलुरु से अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचती हैं. एक ऐसा ही नजरा इस शहर से सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में सबसे महंगी गाड़ियों में शामिल फरारी की लंबी कतार बेंगलुरु के सड़कों पर नजर आ रही हैं. अलग-अलग रंगों की इतनी सारी फरारी गाड़ियों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर लोग दंग हैं.

जाम में फंसी दर्जन पर फरारी गाड़ियां (Ferraris Stuck In Bengaluru Traffic)

Pavangamemaster नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक सड़क पर ट्रैफिक जाम में कई सारी फरारी कारें फंसी हुई नजर आती हैं. एक के बाद एक लाइन से सिर्फ फरारी ही फरारी दिखती हैं. लाल, पीली और काली, ऐसा लगता है ट्रैफिक जाम केवल फरारी गाड़ियों की वजह ही लगा हो. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, फरारी ट्रैफिक इन बेंगलुरु.

यहां देखें वीडियो

लोग हो रहे गदगद

वीडियो पर 3 लाख 32 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अधिक लाइन बेंगलुरु ने फेरारी को हराया! मुझे इतने सारे हॉर्स होने और ट्रैफिक में फंसने का दर्द महसूस होता है.' दूसरे ने लिखा, 'सोचो 6 करोड़ रुपए बेंगलुरु की सड़कों पर ट्रैफिक में फंसने के लिए खर्च किए.' तीसरे ने लिखा, 'हर ऑटोमोबाइल प्रेमी का सपना.' एक अन्य ने लिखा, 'मैं वहीं था, मैंने देखा, कमाल है ये.'

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat