VIDEO: EXAM में नकल के लिए स्टूडेंट ने ऐसी जगह छिपा रखे थे चीटिंग के फर्रे, देखकर घूमा टीचर का दिमाग

Cheating Recover Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो में एक ओवरस्मार्ट छात्र पेपर में पास होने के लिए चिट छिपाकर क्लास में जाने ही वाला होता है कि, तभी चेकिंग के दौरान टीचर उसके पास ऐसा कुछ देख लेता है, जिसे देखकर उनका दिमाग भी चकरा जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Cheating Checking Video: एग्जाम से पहले कुछ बच्चे मन लगाकर पढ़ाई पर ध्यान देते हैं, तो कुछ बच्चे पूरा ध्यान एग्जाम में चीटिंग के लिए पर्चे बनाने में लगा देते हैं. अक्सर कुछ बच्चे पढ़ाई के बजाय चीटिंग का शॉर्टकट अपनाते हैं, लेकिन कई बार ये ही शॉर्टकट्स उन पर भारी पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें कुछ बच्चे अपने करियर को लेकर गलत फैसला लेते हुए चीटिंग के पर्चे छिपाकर रिस्क उठाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक ओवरस्मार्ट छात्र पेपर में पास होने के लिए चिट छिपाकर क्लास में जाने वाला था, लेकिन तभी चेकिंग के दौरान टीचर ने जो देखा, उसे देखकर उनका दिमाग भी चकरा गया.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छात्र अपने दोनों पैरों में नकल बांधकर लाया होता है, जैसे ही चेकिंग के लिए उसका नंबर आता है, उसकी चीटिंग पकड़ा जाती है. बच्चे की इस चालबाजी से टीचर को बेहद गुस्सा आ जाता है. वीडियो में छात्र अपनी सारी पर्चे निकाल देता है, जिसे देखकर टीचर भी हैरान रह जाता है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया