VIDEO: तालाब या नदी नहीं ये है पानी से भरा सैलून, तैर कर आते हैं कस्टमर, होती है फिशिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
वॉटर सैलून का वीडियो वायरल

सैलून और स्पा में आजकल एक से बढ़कर एक सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं, ताकि ग्राहकों की हर सुविधा का ध्यान रखा जा सके, लेकिन क्या आपने कभी किसी तालाब या पानी से भरे कमरे में सैलून बना देखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि क्या यहां बाढ़ आ गई है, लेकिन घबराइए नहीं ये बाढ़ के दृश्य नहीं बल्कि एक्वा सैलून है यानी पानी से भरा सैलून.

Advertisement

सैलून में पकड़ी जा रही मछलियां

Radenthebarber नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सैलून में लोग बाल कटवाते नजर आ रहे हैं. यहां दर्जन भर कर्मी काम कर रहे हैं और म्यूजिक की धुन पर कुछ मस्ती में झूम भी रहे हैं. सैलून की खास बात ये है कि ये लबालब पानी से भरा है. चाहे ग्राहक हो या सैलून कर्मी सभी पानी में खड़े नजर आते हैं. हालांकि, इस सैलून की सीटों को ऊंचाई पर बनाया गया है ताकि सर्विस लेते समय कस्टमर भीगे नहीं. इतना ही नहीं इस पानी में मछलियां भी पकड़ी जा रही हैं. ये सैलून आचे, इंडोनेशिया में है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों बोले- बिजली का लग सकता है झटका

वीडियो शेयर किए जाने के महज चार दिनों के अंदर इस पर 1 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, दिन के अंत में पैरों पर अच्छी झुर्रियां पड़ जाती होंगी. दूसरे ने लिखा, ये लोग किसी भी कीमत पर ये मशीन जमीन पर नहीं गिरने देते होंगे. तीसरे ने लिखा, क्या किसी को कभी बिजली का झटका लगा. वहीं एक अन्य ने लिखा, बेहद गंदा लग रहा है पानी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद
Topics mentioned in this article