मधुमक्खी के छत्ते में सिर और हाथ मारकर शख्स ने गाए दर्द भरे नगमे, यूजर्स ने पूछा- भाई दिल टूटने का या डंक का गम है

दर्द से भरे लोग अक्सर तमाम तरह के करतबों से अपना गम भुलाने की कोशिश करते हैं, फिर भी कोई मधुमक्खी के छत्ते में सिर और हाथ मार दे तो देखने वालों को हैरत होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

'मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डालना' हिंदी की बहुत पॉपुलर कहावत है. इसे हम सबने पढ़ा ही है, लेकिन बेहद कम लोगों ने ही इस कहावत को पूरा होते शायद ही कभी देखा होगा. हालांकि, दर्द से भरे लोग तमाम तरह के करतबों से अपना गम भुलाने की कोशिश करते हैं, फिर भी कोई मधुमक्खी के छत्ते में सिर और हाथ मार दे तो देखने वालों को हैरत होना लाजिमी है.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स मधुमक्खी के छत्ते के नीचे दर्द भरे नगमे गाता दिख रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आकाश गिहार 47 नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि, कैसे एक रुआंसा युवक जोर-जोर से बॉलीवुड का सैड सॉन्ग गाते हुए मधुमक्खियों को भी छेड़ रहा है. उसके सिर पर ढेर सारे मधुमक्खी भिनभिनाते हुए दिख रही हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

यूजर्स ने वायरल वीडियो पर किए फनी कमेंट

वायरल वीडियो में युवक अपनी सूजी हुई आंखों को भी दिखाने की कोशिश करता है. इस वीडियो को लगभग 50 हजार लोगों ने अब तक पसंद किया और तकरीबन इतने ही लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर फनी कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लड़की ने ऐसा काटा है कि अब भाई को मधुमक्खी तक नहीं काट रही है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'बड़े हिम्मत वाले हो भाई.'

'आशिक तो बहुत देखे मगर ऐसा दिलजला पहली बार देखा'

तीसरे यूजर ने लिखा कि, 'आशिक तो बहुत देखे मगर ऐसा दिलजला पहली बार देख रहा हूं.' चौथे यूजर ने नाराज होकर पूछा कि, 'भाई तुम्हारा सपना टूटा है तो मधुमक्खियों का घर क्यों तोड़ रहा है?' पांचवे यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि, 'भाई मुंह बंद कर ले, वर्ना मधुमक्खी मुंह में चली जाएगी.' कुछ यूजर्स ने पूछा कि, बाद में क्या हुआ, तो कई लोगों ने पूछा कि पार्ट-टू कब आने वाला है? 

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में 10 साल बाद BJP खो रही है सत्ता? | Assembly Elections