कार पर स्टंट करते हुए लड़कियों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कहा- बन्नो का आ गया चालान

पुलिस के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सिंह ने कहा कि कार के मालिक की पहचान स्थानीय निवासी दीन दयाल मिश्रा के रूप में हुई है और उस पर 18,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अयोध्या में पुलिस ने एक कार के मालिक पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया, जिस पर दो लड़कियों ने स्टंट करते हुए वीडियो बनाया था. अधिकारियों ने बताया कि चलती कार पर खतरनाक स्टंट करने वाली दो लड़कियों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. अयोध्या के पुलिस क्षेत्राधिकारी (शहर) शैलेंद्र सिंह ने बताया, 'दोनों लड़कियों ने अपनी और दूसरों की जान दांव पर लगा दी थी, क्योंकि एक लड़की चलती कार के बोनट पर बैठी थी, जबकि कार चला रही दूसरी लड़की कार चलाते हुए ड्राइवर सीट के बाहर निकल गयी थी'

अभी हाल ही में यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ यूपी पुलिस ने मज़ेदार बात कही. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- बन्नो का आ गया चालान... बोनट पर बैठकर फोटो खींचवाने के कारण महिला को आराम से 17000 रुपये का फाइन लगा दिया गया है.

वीडियो देखें

पुलिस के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सिंह ने कहा कि कार के मालिक की पहचान स्थानीय निवासी दीन दयाल मिश्रा के रूप में हुई है और उस पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इस वीडियो को भी देखें

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?
Topics mentioned in this article