विदेशी कपल का देसी अंदाज देख फिदा हुए नेटिजन्स, पहाड़ी गाने पर किया ऐसा गजब का डांस, देख दिल हार बैठेंगे आप

इस कपल के डांस स्टेप्स ने लोगों का दिल जीत लिया है. सभी इस कपल की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विदेशी कपल का पहाड़ी गाने पर धमाल, Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी कपल पहाड़ी गाने पर झूमता नज़र आ रहा है. उनके डांस स्टेप्स ने लोगों का दिल जीत लिया है. सभी इस कपल की तारीफें कर रहे हैं. लोगों का कहना है जहां एक तरफ हम भारतीय अपने कल्चर को भूलते जा रहे और अपने स्थानीय भाषा में बात करने पर शर्माते हैं, वहीं ये कपल बेझिझक पहाड़ी गाने पर डांस कर रहा है.

पहाड़ी गाने पर किया कमाल का डांस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह कपल न केवल पहाड़ी गाने पर डांस कर रहा है, बल्कि एकदम परफेक्ट तरीके से ताल से ताल मिला रहा. "त्यार हाथ मैं भल छाजिरो लिखिया रुमालालिखिया रूमाला रे, लिखिया रूमाला... सुरा सुरा हवा चली साड़ी संभाला, साड़ी संभाला रे छोरी साड़ी संभाला" गाने पर डांस के इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस कपल की दिल खोल के तारीफ़ कर रहे हैं. ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब लाखों लोग देख चुके हैं और 63 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'अपनी कल्चर है बेस्ट'

वीडियो को रचना शर्मा नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है, "पहाड़ के रंग, रंग लेते हैं सबको अपने संग". वीडियो पर कमेंट करने वालों की संख्या भी हजारों में है. एक शख्स ने लिखा है, "अपने कल्चर को भूलते हुए लोगों को इनसे सीखना चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं इन्हें जनता हूं, ये पिथौरागढ़ इंटरनेशनल लर्निंग सेंटर के मालिक हैं. मैंने यहां से पढ़ाई की है. ये एक स्वीट कपल हैं." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "जब ये हमारे कल्चर को अपना सकते हैं, तो हम क्यों भूल रहे". इस वीडियो ने साबित किया है कि इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. इस विदेशी कपल ने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई