'ढोल जगीरो दा' पर बुजुर्ग ने किया जबरदस्त डांस, Video देख आप भी कहेंगे 'एज इज जस्ट नंबर'

Elderly Man Viral Dance Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक कमाल का वीडियो लोगों का अपना दीवाना बना रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स पंजाबी हिट सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए मस्ती के मूड में डांस करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Elderly Man From Haryana Dances To Punjabi Hit Song: सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जो दिल खुश कर देते हैं, जिन्हें यूजर्स भी बार-बार लूप में देखना पसंद करते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को खुलकर जबरदस्त तरीके से डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स पंजाबी हिट सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए मस्ती के मूड में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी इनके डांस के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को पंजाबी हिट सॉन्ग 'ढोल जगीरो दा' पर गजब का डांस करते देखा जा रहा है. इस दौरान एक शख्स, बुजुर्ग की ताल से ताल मिलाता नजर आ रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग ताली बजाकर बुजुर्ग शख्स की तारीफों में चार चांद लगा रहे हैं. यह वीडियो गुरुग्राम के एक मॉल का बताया जा रहा है, जो इन दिनों इंटरनेट पर यूजर्स को अपना दीवाना बना रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह कमाल का वीडियो justingurgaon नाम के काउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 81 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार पहचान मिल ही गई. वह दिल से डांस करते हैं और वह रोहतक हरियाणा का डॉक्टर हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गजब बेइज्जती है यार.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जो लोग अपनी भावनाओं को बाधित नहीं करते हैं वे गरिमा और साहस के साथ उच्च नैतिकता के अधिक होते हैं, इसलिए आप जो चाहते हैं वह बोलें. दादा ने काफी मस्त डांस किया है.' 

Advertisement

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav On BJP: 'नौकरी और आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रही बीजेपी सरकार' | Parliament Session