जिंदा छोटी मछली को मसाले में मिलाकर बेच रहा था शख्स, लेकर खाने लगी लड़की, IPS बोला- Chinese Bhelpuri - देखें Video

ये वीडियो चाइना के एक स्ट्रीट फूड का है. इसे ट्विटर पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है और डिश को नाम दिया है भेलपुरी का चाइनीस वर्जन. तो आप भी देखिए इस चायनीज भेलपुरी को.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
जिंदा छोटी मछली को मसाले में मिलाकर बेच रहा था शख्स, लेकर खाने लगी लड़की

भेल पुरी का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. मन कुछ चटपटा या ज़ायकेदार खाने का करे तो सबसे पहले ज़ेहन में भेलपुरी का नाम ही आता है. लेकिन आज हम जिस भेलपुरी का जिक्र करने जा रहे हैं उसे देखकर यकीनन आपका मन उचट जाएगा. दरअसल, ये वीडियो चाइना के एक स्ट्रीट फूड का है. इसे ट्विटर पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है और डिश को नाम दिया है भेलपुरी का चाइनीस वर्जन. तो आप भी देखिए इस चायनीज भेलपुरी को.

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस रूपिन शर्मा ने कैप्शन में हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा 'चाइनीस वर्जन ऑफ भेलपुरी', 'लाइव मछली पुरी'. इस वीडियो में जो नज़र आ रहा है उसे देखकर आप भी यकीनन चकरा जाएंगे. वीडियो में स्ट्रीट फूड बेचता हुआ एक आदमी नज़र आ रहा है. उसके पास पानी का सके बड़ा सा बॉक्स दिखाई दे रहा है, जिसमे सैकड़ों छोटी मछलियां गोते लगा रही हैं.

अब आप भी ये सोच रहे होंगे की आखिर भेलपुरी में मछलियों का क्या काम, तो चलिए हम आपको बताते हैं. बिल्कुल किसी भेलपुरी की ही तरह इसमें भी ये आदमी मछलीपुरी बनाते हुए दिखाई दे रहा है. मछलियों के साथ तमाम मसाले मिलाकर जब इसको तैयार किया गया, तो उचकती कूदती हुई मछलियां बर्तन से बाहर निकलती नज़र आने लगीं. फिर इसे पैक कर सामने खड़ी एक लड़की को दिया गया. वीडियो में मास्क लगाई हुई नजर आ रही उस लड़की ने जैसे ही डिब्बा खोला, मछलियां बाहर कूदने लगीं, फिर उसे टेस्ट करते हुए लड़की ने बहुत गंदा मुंह बनाया,जिससे ये समझना मुश्किल नहीं है कि देखने में ये जितनी बुरी लग रही थी, खाने में उससे भी ज्यादा बुरी रही होगी.

Advertisement

ये वीडियो ट्विटर पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने चाइनीज़ लोगों पर कमेंट करते हुए लिखा, अब पता नहीं है ये और कौन सी नई बीमारी लेकर आएंगे चिंग पोकली, तो एक ने कटाक्ष करते हुए लिखा, कि इसी तरह कोरोना पुरी चाइना ने पूरी दुनिया को खिलाई, जिसका स्वाद कोई जिंदगी भर नहीं भूलेगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jaipur Airport New Terminal: जयपुर एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नया टर्मिनल