मसाज लेते हुए कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, यूज़र्स ने कहा- बहुत प्यारा वीडियो है

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ (Animal Viral Videos) हमेंशा वायरल होते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ (Animal Viral Videos) हमेंशा वायरल होते रहते हैं. कुत्ते के वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर के इंस्टाग्राम पर एक कुत्ते का मसाज (Dog Taking Massage) लेते हुए वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि आख़िर ये वीडियो वायरल क्यों हो रहा है? इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने डॉग को मसाज कर रहा है. डॉग भी मसाज का आनंद ले रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को joymishra5 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 30 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स भी मिले हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में बहुत ही प्यारा डॉग है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही सुंदर.

देखें वायरल वीडियो- जब भालू और उसके बच्चे घुस गए विवाह समारोह में...

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai