VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का घुटने के बल बैठकर हाथों में घास का बुके लेकर रूठी भैंस को मनाते नजर आ रहा है. इसके बाद भैंस ने जो लड़के को रिएक्शन दिए उसे देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर कई लोग रातों-राते स्टार बन जाते हैं और लोगों की आंखों में आ जाते हैं. इसके लिए कुछ लोग अजीबो-गरीब रील्स भी बना डालते हैं, जिसके कारण वे कई बार हंसी के पात्र भी बन जाते हैं, लेकिन ऐसा कर के वे लोगों को अपने एक्ट के जरिए गुदगुदा भी देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़क भैंस को बड़े प्यार से प्रपोज करता नजर आ रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सबसे पहले फ्रेम में देखेंगे कि एक बड़ा सा खेत है, जहां एक भैंस बंधी हुई है, जिसे एक लड़क घुटने के बल बैठकर, हाथ में घास का बुके लेकर मनाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे वो भैंस को प्रपोज कर रहा हो. जब भैंस कोई रिएक्शन नहीं देती तो लड़का उसके सामने मुंह पर दोनों हाथ रखकर (इन दिनों इंस्ट्राग्राम में फेमस एक ट्रेंड पोज पर) डांस करने लगता है. इस दौरान भैंस पर हमला करती नजर आती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानों भैंस को लड़के डांस बिल्कुल अच्छा ना लगा हो. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. आप भी पहली बार में इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.
 

Advertisement

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Advertisement

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत
Topics mentioned in this article