घूंघट ओढ़ कर दिलबर सॉन्ग पर 'भाभी जी' ने किया ऐसा बेली डांस, देख लोग बोले- खतरे में है नोरा का करियर

'दिलबर' सॉन्ग पर घूंघट में डांस कर रही एक महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

नोरा फतेही ने अपने जबरदस्त डांस से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. खासतौर पर अपने बेली डांस और जबरदस्त मूव्स के लिए नोरा को दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी मिली. 'साकी-साकी' सॉन्ग के अलावा 'दिलबर' नोरा के करियर के सबसे हिट गानों में से एक है. 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' ने उन्हें जबरदस्त प्रसिद्धि दिलाई. नोरा के कातिलाना डांस मूव्स लोगों के दिलों के आर-पार हो गई. हाल ही में इसी 'दिलबर' सॉन्ग पर घूंघट में डांस कर रही एक महिला का डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देख और पसंद किया जा रहा है.

घूंघट में बेली डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों नोरा के गाने 'दिलबर' पर डांस कर रही महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस बहूरानी का कातिलाना बेली मूवमेंट देख लोग फिदा हो गए हैं और भाभी को नोरा से कंपेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में ग्रामीण परिवेश की एक महिला सिर पर घूंघट ओढ़े बेली डांस करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में एक लड़की महिला के पति दीपू भैया को डांस देखने के लिए कहती है. अब कमेंट सेक्शन में यूजर्स दीपू भैया के मजे लेते हुए पूछ रहे हैं कि,  'शादी के लिए नोरा कैसे मिल गई.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'खतरे में है नोरा का करियर'

'दिलबर' सॉन्ग पर बेली डांस कर रही महिला का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को भाभी जी का बेली डांस और घूंघट वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 93 हजार से ज्यादा लोगों ने इस बेली डांस वाले वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 49.6 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. डांस की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "खतरे में है नोरा का करियर." दूसरे यूजर ने लिखा, "घूंघट में रह कर भी अच्छा डांस हो सकता है. देखो कितने प्यारे स्टेप्स कर रही हैं भाभी."

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?