पीछे एक दूजे के खून के प्यासे सांपों की हो रही थी लड़ाई, आगे मजे से गोल्फ खेल में बिजी था शख्स

वीडियो में एक व्यक्ति गोल्फ खेलते दिखाई दे रहा है, जिसके ठीक पीछे दो खतरनाक सांप आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोचिए क्या हो जब आप कोई काम कर रहे हो और आपके पीछे फन फैलाए दो जहरीले सांप आर पार की लड़ाई कर रहे हो, तो यकीनन उन्हें देखकर आपका भी कलेजा डर से कांप उठेगा. हाल ही में एक ऐसा ही नजारा लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक व्यक्ति गोल्फ खेलते दिखाई दे रहा है, जिसके ठीक पीछे दो खतरनाक सांप आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से ही डर के मारे कांप उठते हैं. सोचिए अगर वो सामने आ जाए, तो यकीनन आप भी अपना रास्ता बदल लेंगे, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स गोल्फ खेलने में मशगूल है, बिना इस बात को जाने कि उसके पीछे जबरदस्त लड़ाई का खेल जारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भागने या सांपों को भगाने के बजाय, वह शख्स लापरवाही से अपना खेल जारी रखता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

कथित तौर पर यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में एक गोल्फ कोर्स में लिया गया था. बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया में सांपों की 140 से अधिक प्रजातियां मौजूद हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पीछे देखो, पीछे तो देखो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में बिल्कुल सामान्य दिन.' कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो वीडियो को देखने के बाद मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के देश लौटने का रास्ता साफ हुआ, Final के बाद बारबाडोस में फंसी थी टीम
Topics mentioned in this article