VIRAL: 'हाई जोश' के साथ इस छोटी सी बच्ची ने क्लासरूम में पढ़ाई बच्चों को गिनती, अब VIDEO जीत रहा है दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक प्यारी सी बच्ची का बड़ा ही क्यूट सा वीडियो हर किसा का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में स्कूल ड्रेस में एक छोटी सी बच्ची क्लास में बैठ बच्चों को गिनती पढ़ाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

School Girl Viral Video: अक्सर आपने स्कूल में होमवर्क कंप्लीट नहीं होने पर या फिर क्लास में मस्ती करने पर बच्चों को टीचर से मार या डांट खाते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची स्कूल के अंदर बड़े जोश से क्लास में बैठे बच्चों को गिनती सिखा रही है. वीडियो में इस क्यूट सी छोटी सी बच्ची का जोश देख आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता यह वीडियो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

स्कूल में बैठे बच्चों के इस वीडियो में मस्ती के मूड में नहीं, बल्कि पढ़ाई के प्रति जोश देखते ही बन रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूल ड्रेस पहने एक छोटी सी बच्ची अपनी प्यारी सी आवाज में क्लास में बैठे बच्चों को गिनती पढ़ा रही है. बच्ची की आवाज में इतना जोश है कि, उसके सामने बैठे बच्चों में भी उसका असर देखने को मिल रहा है. वीडियो में बच्ची बड़े जोश से आवाज भर कर चिल्लाते हुए गिनती पढ़ा रही है, जिसे सुनकर और बच्चे भी बड़े जोश से गिनती दोहराते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 14k व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. यूं तो इंटरनेट पर बच्चों के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन इस छोटी सी बच्ची का यह क्यूट सा वीडिॉयो वाकई बेहद कमाल का है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान