बिल्ली आराम से बैठी थी, उसकी पूंछ के साथ तोता ने की ऐसी हरकत, डरकर हवा में उछल गई बिल्ली - देखें Funny Video

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है, क्योंकि इस वीडियो में एक बिल्ली , तोते से बुरी तरह डर जाती है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

बिल्ली आराम से बैठी थी, उसकी पूंछ के साथ तोता ने की ऐसी हरकत, डरकर हवा में उछल गई बिल्ली - देखें Funny Video

बिल्ली आराम से बैठी थी, उसकी पूंछ के साथ तोता ने की ऐसी हरकत, डरकर हवा में उछल गई बिल्ली

क्या आपने कभी किसी चिड़िया को बिल्ली को डराते हुए देखा है? अगर नहीं, तो आप ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है, क्योंकि इस वीडियो में एक बिल्ली , तोते से बुरी तरह डर जाती है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है "वो क्या है..?"  वीडियो में बिल्ली और तोते की मजेदार हरकत दिखाई गई है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा.

वीडियो की शुरुआत में आर देख सकते हैं कि एक बिल्ली अपनी पूंछ हिलाते हुए बैठी है. एक तोता भी उसके पीछा बैठा है और अपना मुंह खोलता है और अपने पैरों की मदद से बिल्ली की पूंछ को पकड़ने की कोशिश करता है. तोते की हरकतों से परेशान होकर बिल्ली अचानक डर जाती है और हवा में ऊंची छलांग लगा देती है.

देखें Video:

ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हंसते हुए इमोजी के साथ एक यूजर ने लिखा, "यह शायद एकमात्र मौका है जब मैंने किसी तोते को बिल्ली को डराते हुए देखा है... " दूसरे ने लिखा- आपदा टल गई."

घर से बुरी तरह जा टकराई कार, लग गई भीषण आग, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com