Advertisement

Video: महिला के साथ बच्चों की तरह खेलता नजर आ रहा है समुद्री ऊदबिलाव, इसकी प्यारी शरारतों से आपको भी हो जाएगा प्यार

वीडियो में पानी के किनारे एक महिला और समुद्री ऊदबिलाव (Sea Otter) बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 16 सेकंड के इस मजेदार वीडियो में महिला के साथ समुद्री ऊदबिलाव ( (Sea Otter) बिल्कुल बच्चों की तरह खेलता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Video: महिला और समुद्री ऊदबिलाव का यह प्यारा वीडियो बना देगा आपका दिन

सोशल मीडिया, जानवरों के दिल खुश कर देने वाले वीडियोज का खजाना है. कभी डॉग तो कभी कैट के दिल को लुभा लेने वाले वीडियोज अक्सर हमारे फेस पर बड़ी सी स्माइल ले आते हैं. ऐसे में कई बार कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिलते हैं, जिसमें जानवर बिल्कुल इंसानों की तरह हरकत करते हुए नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. इस वीडियो में समुद्री ऊदबिलाव (Sea Otter) महिला के साथ किसी बच्चे की तरह खेलता और प्यारी हरकतें करता हुआ देखा जा सकता है.

Advertisement

यहां देखिए वीडियो

समुद्री ऊदबिलाव की मस्ती ला देगी चेहरे पर मुस्कुराहट

इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. इस वीडियो में पानी के किनारे एक महिला और समुद्री ऊदबिलाव (Sea Otter) बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 16 सेकंड के इस मजेदार वीडियो में महिला के साथ समुद्री ऊदबिलाव (Sea Otter)  बिल्कुल बच्चों की तरह खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो की शुरुआत में समुद्री ऊदबिलाव क्लैपिंग करते हुए महिला के हाथ में ताली देता हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो का सबसे प्यारा और क्यूट हिस्सा तब नजर आता है, जब कुछ सेकंड के लिए यह प्यारा सा समुद्री ऊदबिलाव किसी नाराज बच्चे की तरह अपनी आंखों पर हाथ रखकर क्यूट एक्सप्रेशन देता है. कुछ ही पल बाद वो अपनी आंखें खोलता है और अपने पैरों को उठाकर महिला के दोनों हाथ पकड़ने की कोशिश करता है और फिर पानी में चला जाता है. महिला और समुद्री ऊदबिलाव (Sea otter) की इस प्यारी सी मस्ती को जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया. 

VIDEO: गजब का बैडमिंटन खेलता है यह डॉगी, दांत में रैकेट दबाकर लगाता है शॉट्स

क्यूट समुद्री ऊदबिलाव पर नेटिजंस लुटा रहे हैं प्यार

Buitengebieden के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से समुद्री ऊदबिलाव और महिला का यह क्यूट और एडोरेबल वीडियो शेयर किया गया है. 16 सेकंड का यह प्यारा सा वीडियो हर किसी के मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'Awwww'. नेटिजंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. हालांकि, जानवर को कैप्टिविटी में रखना भी उन्हें नागवार गुजर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने कहा, 'बहुत ही ज्यादा क्यूट', तो दूसरे ने लिखा कि, 'जानवर और इंसान का यह प्यारा इंटरेक्शन देखकर मेरा दिन बन गया.' वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'दोनों की मस्ती को मैं बहुत एंजॉय कर रहा हूं.' 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार ब्‍लैक लुक में स्‍पॉट हुईं नोरा फतेही

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election: President Droupadi Murmu के साथ वोट डालने वाली महिलाओं ने वोटरों को लेकर क्या कहा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: