VIDEO: शेरनी के साथ ऐसे खेलता है शख्स जैसे हो बरसों की यारी, बिल्ली की तरह लगाती है छलांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स शेरनी के साथ खूब मस्ती करता और खेलता नजर आ रहा है. शेरनी भी फुल मस्ती के मूड में उछलती हुई नजर आती है, जैसे कोई बिल्ली उछलती है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

लोग अपने घरों में कुत्ते, बिल्ली या तोते जैसे जानवरों और पक्षियों को पालते हैं और उनके साथ खूब खेलते भी हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी इंसान को बाघ के साथ खेलते देखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स शेरनी के साथ खूब मस्ती करता और खेलता नजर आ रहा है. शेरनी भी फुल मस्ती के मूड में उछलती हुई नजर आती है, जैसे कोई बिल्ली उछलती है. इस वीडियो को देख आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे, वीडियो पर एक मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है, जिसके हाथों में पेड़ की पतली सी डाल और उस पर लगी पत्तियां हैं, जिसे वह शेरनी को दिखा रहा है. शेरनी उन पत्तियों के लिए गजब की उछाल लगाती दिखती है. वह कई फुट तक ऊपर उछलती है और फिर नीचे जमीन पर आती है. इस तरह की हरकतें आम तौर पर बिल्लियां करती हैं. इस रोमांचक वीडियो को देख सिहरन सी होती हैं, हालांकि शेरनी के साथ खेल रहा शख्स इसे खूब एन्जॉय करता नजर आता है, वह हंसता और मस्ती करता दिखता है. वीडियो को देख ऐसा लगता है जैसे ये शख्स ऐसा करने के लिए प्रशिक्षित हो.

शेरनी के इस वीडियो को Yog नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिसे कैप्शन दिया है, 'साइज मायने नहीं रखता, बिल्लियां तो बिल्लियां ही होती हैं'. वीडियो पर एक मिलियन व्यूज आ चुके हैं, साथ ही 59 हजार से अधिक लाइक्स और 9400 से अधिक रिट्वीट्स हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं भी अपनी बिल्ली के साथ ऐसे ही खेलता हूं, लेकिन वह मुझे मार नहीं सकती. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मैं भी शेर के साथ ऐसे खेलना चाहता हूं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में