भूख लगने पर कई बार ऐसा होता है कि समय बचाने के लिए हम ऑनलाइन ऑर्डर कर देते हैं. अमूमन ऐसा होता है कि किसी को गलत खाना मिल जाता है. अभी हाल ही में एक शख्स ने जोमैटो से कॉफी ऑर्डर किया था. ऑर्डर मिलने के बाद शख्स ने देखा कि उसकी कॉफी में चिकन का टुकड़ा है. उसने पूरे मामले को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. ट्वीट पढ़ने के बाद लोग इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं और जोमैटो को बुरा भला भी कह रहे हैं.
ट्वीट देखें
सुमित नाम के शख्स ने अपने लिए कॉफी ऑर्डर किया था. कॉफी द थर्ड वेव कंपनी की थी, जिसे जोमैटो द्वारा डिलीवर किया गया था. सुमित ने दोनों को टैग करते हुए लिखा- कॉफी ऑर्डर किया है. मुझे चिकन का टुकड़ा मिला है. ये बहुत ही गलत अनुभव रहा है. अब से मैं कभी नहीं यहां ऑर्ड करूंगा.
ट्वीट वायरल होने के बाद जोमैटो कंपनी ने गलती के लिए माफी मांगी है. उसने कहा है कि मैं आप प्रो मेंबरशिप देना चाहता हूं. जवाब में सुमित ने कहा है कि मेरा साल का टर्नओवर 10 करोड़ रुपये का है. मेरी प्तनी शाकाहारी होते हुए भी कॉफी में चिकन को टेस्ट किया.
थर्ड वेव कॉफी ने सुमित के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- मैं आपसे माफी मांगता हूं. आप मुझे अपना कॉन्टैक्ट नंबर दीजिए, हमारी टीम जल्दी ही आपसे बात करेगी.