माधुरी दीक्षित के इस गाने पर बच्ची का डांस देख भड़के यूजर्स, बोले- डांस तो अच्छा किया लेकिन सिखाने वाले को शर्म आनी चाहिए

वीडियो में बच्ची किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती नजर आ रही है. बच्ची का डांस देखकर कोई उसकी तारीफ कर रहा है, तो कोई डांस सिखाने को लेकर आलोचना कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छोटी बच्ची ने चोली के पीछे गाने पर किया कमाल का डांस

फिल्म खलनायक में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना ‘चोली के पीछे क्या है' गाना यूं तो रिलीज के बाद से ही काफी विवादों में रहा. हालांकि, ये गाना और माधुरी का डांस काफी पॉपुलर हुआ और अब इस पर रीमिक्स वर्जन भी आ चुका है. इन दिनों इसी गाने पर डांस करती एक प्यारी सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती नजर आ रही है. छोटी सी बच्ची का इतना खूबसूरत डांस देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है, लेकिन वहीं कुछ लोग बच्चों को ऐसा डांस सिखाने को लेकर आलोचना भी कर रहे हैं.

‘चोली के पीछे' गाने पर कमाल के स्टेप्स

साक्षी द्विवेदी नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो किसी शादी या संगीत के फंक्शन का लग रहा है, जिसमें सात से आठ साल की लहंगा पहने एक बच्ची माधुरी दीक्षित के 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही है. बच्ची म्यूजिक की एक-एक बीट पर वह परफेक्ट स्टेप्स कर रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वालों ने बच्चों को इस तरह के भड़कीले डांस स्टेप्स सिखाए जाने की खिलाफत की है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो देख भड़के यूजर्स

वीडियो को कई मिलियन बार देखा गया है और 2 लाख 60 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर जहां कुछ लोग बच्ची के डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग बच्चों को ऐसा डांस सिखाने को लेकर आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बच्चे की मासूमियत खत्म कर दी, डांस दूसरे फॉर्म में भी सिखाया जा सकता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाकई शर्मनाक है वह व्यक्ति जिसने इस छोटी सी लड़की से ऐसा करवाया. ऐसे बोल तो बच्चे सुन भी सकते और उसके ऊपर से आप ऐसे डांस स्टेप्स करवा रहे हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: Congress-National Conference गठबंधन पर BJP का वार