रेस्टोरेंट में ग्राहक ने मास्क लगाने से किया मना, तो वेट्रेस ने छोड़ दी जॉब और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ. रेस्टोरेंट में जब एक वेट्रेस ने ग्राहक को मास्क लगाने को कहा, तो उसने यह कहकर मना (Customer Refuses To Wear Mask) कर दिया कि उसने लिप्सटिक लगाई है. वेट्रेस ने फिर जॉब (Waitress Quits Job) छोड़ दी.

Advertisement
Read Time: 11 mins

दुनिया एक अलग जगह बन गई है क्योंकि उपन्यास कोरोनवायरस (Coronavirus Pandemic) ने हम पर कहर बरपाया है. न्यू नॉर्मल में, कॉर्परेशन और कमपैशन आवश्यक हो गया है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी हो गई है. जहां सभी लोग साथ खड़े होकर कोरोनावायरस का डटकर सामना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो मास्क लगाना जरूरी नहीं समझते. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी लापरवाही से कई अन्य लोगों को खतरे में डाल दिया जो हमारी सुविधा के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और महामारी के दौरान अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला सामना आया जब टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ. रेस्टोरेंट में जब एक वेट्रेस ने ग्राहक को मास्क लगाने को कहा, तो उसने यह कहकर मना (Customer Refuses To Wear Mask) कर दिया कि उसने लिप्सटिक लगाई है. मास्क लगाने से उसकी लिप्सटिक खराब हो जाएगी. गुस्से में वेट्रेस ने जॉब छोड़ दी (Waitress Quits Her Job) और वहां से निकल गई. इस वीडियो को बाकी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है.

वीडियो यूएसए से आया है, जहां एक दंपति ने रेस्टोरेंट में प्रवेश किया था. तभी एक वेट्रेस आई और उसने ग्राहक को रूल्स फॉलो करने को कहा. लेकिन ग्राहक उससे बहस करनी लगी. उसने प्यार से बोला, 'प्लीज आप मास्क लगा लीजिए. कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है.' जिस पर महिला ने यह कहते हुए मना कर दिया कि, 'मैं मास्क लगाउंगी तो लिप्सटिक खराब हो जाएगी.' दोनों के बीच काफी देर तक बहस चलती रही. फिर मैनेजर बीच में आया और उसने समझाने की कोशिश की. 

तभी फिर गुस्से में वेट्रेस आई और अपना एप्रिन उतारते हुए कहा, 'आप जैसे लोग ही लोगों की जॉब को मुश्किल बनाते हैं.' उसने मैनेजर को एप्रिन दिया और बाहर निकल गई. आखिर में ग्राहक ने अपनी गलती मानी और मास्क लगा लिया.

देखें Video:

इस वीडियो को टिकटॉक पर दिसंबर 2020 को शेयर किया गया था, जिसके बाद से वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. UNILAD की खबर के मुताबिक, इस वीडियो को अब तक 21.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बुरा लगता है जब कोई इमानदारी से अपना काम करे और इन जैसे लोगों के लिए जॉब गंवाना पड़े. इनको किसी को फिक्र नहीं है. यह हर किसी के साथ ऐसा ही करेंगे.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान