बीच फ्लाइट में महिला अचानक करने लगी ऐसी हरकतें, बाल खोल यूं बैठी सीट पर, हुआ ऐसा खुलासा कि डर से कांप उठे लोग

चौंकाने वाले इस वायरल फुटेज में एक महिला रो रही है, चिल्ला रही है और उड़ान के दौरान क्रू और पैसेंजर्स के साथ बहस करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

कई बार कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिन पर भरोसा करना पाना खुद के लिए ही मुश्किल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, फ्रंटियर एयरलाइंस में, जहां प्लेन में सफर कर रही एक महिला 'दूर हट जाओ. कोई मुझे रोकना मत. मुझे किडनैप कर लिया गया है.' कहकर अचानक सीट से चीखते हुए उठ जाती है और फिर एक क्रू मेंबर को पीटना शुरू कर देती है. दरअसल, 16 नवंबर को ह्यूस्टन से डेनवर जाने वाली फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट में एक यात्री की दर्दनाक स्थिति को दिखाया गया है. चौंकाने वाला ये फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला रोती और चिल्लाती नजर आ रही है. यही नहीं महिला उड़ान के दौरान क्रू और पैसेंजर्स के साथ बहस भी कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला केबिन में सीटों की कई पंक्तियों पर चढ़ते हुए आगे बढ़ने की कोशिश करने लगती है.

फ्लाइट में अचानक महिला करने लगी अजीब हरकत

वीडियो में महिला चिल्लाती हुई सुनाई देती है, 'मुझे रोकना बंद करो. मेरा अपहरण कर लिया गया है.' वह चिल्लाते हुए एक क्रू मेंबर को मारती हुई भी नजर आ रही है. इस बीच एक अन्य महिला पैसेंजर (जिसने खुद को 'पादरी' होने का दावा किया) ने यात्रियों को समझाया कि प्लेन में कोई शैतानी साया है, जो आपको और आपके परिवार के सभी सदस्यों को मारना चाहता है. इसके बाद वह यीशु मसीह का नाम लेते हुए प्रेयर गाना शुरू कर देती है. वह कहती है, ‘महिला किसी शैतानी साए के कब्जे में है. उसे मदद की जरूरत है.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

एक तीसरी महिला को भी अनियंत्रित महिला को शांत करने के प्रयास में उसे गले लगाते हुए वीडियो में देखा जा सकता है. इस बीच, महिला किसी तरह छूटकर सीटों के ऊपर चढ़ते हुए एक केबिन क्रू से उलझ पड़ती है. एयरलाइन स्टाफ ने महिला को काबू में करने का प्रयास किया और अन्य यात्रियों से अपनी सीटों पर वापस जाने की अपील की.

Advertisement

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, विमान को बाद में डलास में उतारा गया, ताकि पुलिस महिला को हटा सके. वीडियो के अंत में, एक कानून प्रवर्तन अधिकारी को विमान में चढ़ते और अनियंत्रित यात्री को हटाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी