अमेरिकी ब्लॉगर ने शेयर किया दुनिया के सबसे खूबसूरत हवाई अड्डे का Video, बताइए क्या है इसका नाम? देखकर रह जाएंगे हैरान

कार्ल रॉक, जो अपने यात्रा व्लॉग के लिए जाने जाते हैं, टर्मिनल 2 की वास्तुशिल्प प्रतिभा और स्थिरता के प्रति इसकी खूबसूरती से प्रभावित हुए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमेरिकी ब्लॉगर (US Blogger) कार्ल रॉक ने बेंगलुरु (Bengaluru) के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) (Kempegowda International Airport) का एक आश्चर्यजनक वीडियो साझा किया, जो विशेष रूप से नए अनावरण किए गए टर्मिनल 2 पर केंद्रित है. इस टर्मिनल ने अपने अभिनव डिजाइन और टिकाऊ सुविधाओं के लिए कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिससे यह यात्रियों और वास्तुकला प्रेमियों के बीच समान रूप से चर्चा का विषय बन गया है. 

कार्ल रॉक, जो अपने यात्रा व्लॉग के लिए जाने जाते हैं, टर्मिनल 2 की वास्तुशिल्प प्रतिभा और स्थिरता के प्रति इसकी खूबसूरती से प्रभावित हुए थे. "क्या यह दुनिया का सबसे खूबसूरत हवाई अड्डा है?" उन्होंने अपने पोस्ट में एक प्रसिद्ध आर्किटेक्चर फर्म स्किडमोर, ओविंग्स एंड मेरिल एलएलपी (एसओएम) द्वारा टर्मिनल के डिजाइन पर प्रकाश डाला.

देखें Video:

कार्ल ने कैप्शन में उल्लेख किया, "स्किडमोर, ओविंग्स एंड मेरिल एलएलपी (एसओएम) द्वारा डिजाइन किया गया केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बेंगलुरु टर्मिनल 2, बेंगलुरु के विमानन बुनियादी ढांचे में एक अत्याधुनिक वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है."

कार्ल रॉक का वीडियो दर्शकों को भारत में हवाई यात्रा के भविष्य की एक झलक प्रदान करता है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे बेंगलुरु का केआईए टर्मिनल 2 स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के प्रति सच्चा रहते हुए सुंदरता के साथ कार्यक्षमता पर आधारित है. यह टर्मिनल न केवल बेंगलुरु शहर का प्रवेश द्वार है, बल्कि यह इस बात का उदाहरण भी है कि आधुनिक बुनियादी ढांचा कैसे कुशल और पर्यावरण के अनुकूल हो सकता है.
 

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!